Crime News: स्कूल के टॉयलेट में युवक ने चौथी क्लास के मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार…

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Crime News: भोपाल के पॉश इलाके कोहेफिजा के सरकारी स्कूल में चौथी क्लास की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। साढ़े 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल टॉयलेट में ये वारदात हुई। पुलिस ने इस मामले में स्कूल में ही रहकर झाड़ू-पोंछा करने वाली महिला कर्मचारी के पति को गिरफ्तार किया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Minor Girl Assaulted In Pune School Premises Maharashtra - महाराष्ट्र: पुणे  के निजी स्कूल में 11 साल की नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न, 36 साल का शख्स  गिरफ्तार - Amar Ujala Hindi ...
Crime News:

पुलिस के मुताबिक, बच्ची का एडमिशन स्कूल में 6 दिन पहले ही हुआ है। घटना शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे की है। बच्ची लंच टाइम में बाथरुम के लिए गई थी। तभी आरोपी लक्ष्मीनारायण धानक उसका पीछा करते हुए गया और हाथ से उसकी आंख बंद कर दी। फिर उसे उठाकर बाथरुम के अंदर ले गया। बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ गलत काम किया, फिर आरोपी फरार हो गया।

पीले शर्ट से पहचाना गया
बच्ची को रोता देख उसके साथ पढ़ने वाले बच्चों ने टीचर को जानकारी दी। बच्ची ने टीचर को बताया कि पीली शर्ट वाले अंकल उसकी आंख बंद करके बाथरुम में लेकर गए थे। स्कूल स्टाफ की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कूल कर्मचारियों से पूछताछ की, तभी पता चला कि पीली शर्ट लक्ष्मी नारायण पहने था। पुलिस ने तलाशा तो वह नहीं मिला, लेकिन कुछ देर बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

स्कूल में दो बाथरूम, नए वाले में ले गया था
TI विजय सिसौदिया ने बताया कि स्कूल कवर्ड कैंपस में है। कैंपस के अंदर ही दो बाथरूम हैं। एक को सभी बच्चे यूज करते हैं। नए वाले बाथरूम में अंधेरा होने की वजह से बच्चे नहीं जाते। पीड़ित का एडमिशन हाल ही में हुआ है इसलिए उसे पता नहीं था कि कौन से बाथरूम में जाना है। वह नए वाले में चली गई। आरोपी ने वहां अंधेरा होने का फायदा उठाकर वारदात की।

CCTV कैमरे दो दिन से बंद
TI विजय ने बताया कि स्कूल में CCTV कैमरे लगे हैं। चेक करने पर सभी बंद मिले। स्कूल मैनेजमेंट का कहना कि पानी भर जाने की वजह से दो दिन पहले ही CCTV कैमरे बंद हुए हैं। आरोपी लक्ष्मीनारायण की उम्र 26 साल है और वो स्कूल में अपने परिवार के साथ रहता है। उसके दो बच्चे भी हैं, बेटा करीब 5 साल का है और बेटी करीब 3 साल की है।

Poonam Pandey ने पॉपुलेशन कंट्रोल पर शर्माते-शर्माते बोल गई कुछ ऐसा जवाब सुन लोग चौके, देखिये वायरल वीडियो

लापता पालतू तोता मिला, परिवार ने 50 हजार के बदले 85 हजार रुपये का दिया इनाम

LIC Policy – अपने बच्चे के नाम पर खुलवाएं ये पॉलिसी, मिलेंगे 54 लाख रूपये से भी ज्यादा फायदा

Delhi Crime News: दरिंदगी की सारी हदें पार, दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 4 लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, आरोपियों में रेल कर्मचारी भी शामिल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.