Monday, February 6, 2023
Homeक्राइमCrime News: 23 वर्ष की लड़की का एक्सीडेंट या हत्या जाने पूरी...

Crime News: 23 वर्ष की लड़की का एक्सीडेंट या हत्या जाने पूरी कहानी

Crime News: नए साल के जश्न में दिल्ली में एक ऐसी घटना घटी जो पूरे देश के लिए एक खौफनाक कहानी बन गई है. एक तरफ जहां पूरा देश नए साल का जश्न मना रहा था वहीं दूसरी तरफ एक लड़की के साथ ऐसी बर्बरता हुई है जिसको सुनने के बाद हर किसी का रूह कांप गया है.

Crime News: दिल्ली में एक लड़की की स्कूटी को कार वालों ने तब तक घसीटा जब तक उसके शरीर का सभी अंग नहीं खिल गया और उस लड़की का कपड़ा फट कर लड़की के शरीर से अलग ना हो गया. इस घटना के बाद बस एक ही सवाल लोगों के जुबान पर है कि क्या दिल्ली में लड़कियां सुरक्षित नहीं है.

Crime News
photo by google

Crime News: एक तरफ जहां अरविंद केजरीवाल की जुबान से हमेशा यह बात सुनने को मिलती है कि दिल्ली में लड़कियां सुरक्षित है और लड़कियों के लिए विशेष व्यवस्थाएं की जा रही है. वहीं दूसरी तरफ रह रह के दिल्ली में ऐसी घटनाएं सामने आ रही है जो कि हर किसी का रूप कापा देती है.

Crime News: दिल्ली पुलिस के आउटर जिले के DCP हरेन्द्र सिंह के मुताबिक, कल रात (31 की रात) करीब 3 बजे कंझावला इलाके में एक पीसीआर कॉल पुलिस को मिली कि एक लड़की नग्न हालत में सड़क के किनारे पड़ी है, जब मौके पर जाकर तफ्तीश शुरू की गई तो पता चला करीब 23 साल की लड़की एक स्कूटी से अपने घर वापस जा रही थी.

Cabbage Recipe : पत्ता गोभी से ऐसे बनाये झटपट खाना बहुत ही स्वादिष्ट,जानिए आसान सा तरीकाhttp://Cabbage Recipe : पत्ता गोभी से ऐसे बनाये झटपट खाना बहुत ही स्वादिष्ट,जानिए आसान सा तरीका

Crime News: 23 वर्ष की लड़की का एक्सीडेंट या हत्या जाने पूरी कहानी

Crime News: डीसीपी ने आगे बताया, ‘एक बलेनो कार में पांच लड़के सवार थे, उनकी कार से स्कूटी का एक्सीडेंट हुआ जिसके बाद कार करीब 4 किलोमीटर तक लड़की को सुल्तानपुर पूरी से कंझावला इलाके तक घसीट कर ले गई, जिसमें लड़की के सारे कपड़े शरीर से अलग हो गए और शरीर मे काफी चोट आई, फिर लड़की की मौत हुई.’

Crime News: इस घटना के बाद पूरा देश सिर्फ एक ही बात पूछ रहा है कि क्या अरविंद केजरीवाल के शासन में दिल्ली में और सुरक्षा और ज्यादा बढ़ गई है. क्या दिल्ली में बेटियां आजाद परिंदे की तरह उड़ नहीं सकती क्या दिल्ली में बेटियां बिल्कुल सुरक्षित नहीं है.

Crime News
photo by google

मृतका की चार बहनें और दो छोटे भाई

Crime News: मृतक लड़की का परिवार अमन विहार का रहने वाला है. घर मे मां और चार बहने हैं. दो छोटे भाई हैं, जिनकी उम्र 9 साल और 13 साल है.

Crime News: पिता की पहले मौत हो चुकी है. एक बहन शादीशुदा है. परिवार फिलहाल बात नही कर रहा है. पुलिस के मुताबिक, घटना के सम्बंध में मृतका की मां ने केवल DCP से बात की थी.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments