Crime News: बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोडाउन में रखा 6 ट्रक प्रतिबंधित पॉलीथिन जब्त क्राईम ब्रांच की सूचना पर प्रशासन और नगर निगम ने की कार्यवाही

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज़ Crime News:– क्राईम ब्रांच एवं गोहलपुर पुलिस की सूचना पर आज अपर कलेक्टर नम: शिवाय अरजरिया के नेतृत्व में जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम द्वारा की गई संयुक्त कार्यवाही में चांडालभाटा सांई मंदिर के पीछे स्थित बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोडाउन से बोरियों में भरी करीब छह ट्रक प्रतिबंधित पॉलीथिन जप्त की गई है। कार्यवाही के दौरान इस गोडाउन के भूतल पर बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित पॉलीथिन रखी पाई गई थी जबकि इसके प्रथम तल पर पटाखों का भंडारण किया गया था।

Crime Newsअपर कलेक्टर नम: शिवाय अरजरिया के मुताबिक बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी के करीब 2400 वर्गफुट भूमि पर बने दो मंजिला इस गोडाउन से करीब छह ट्रक प्रतिबंधित पॉलीथिन को जप्त किया गया है। इसके अलावा यहां करीब दस ड्रमों में हाइड्रोजन पैराक्साईट भी भरा हुआ पाया गया। उन्होंने बताया कि जप्त प्रतिबंधित पॉलीथिन को नष्ट करने कठौंदा स्थित बेस्ट टू एनर्जी प्लांट भेजा जायेगा। छह में से दो ट्रक प्रतिबंधित पॉलीथिन बेस्ट टू एनर्जी प्लांट भेजी भी जा चुकी थी। शेष पॉलीथिन रात हो जाने की वजह से सोमवार को बेस्ट टू एनर्जी प्लांट भेजी जायेगी।

Crime Newsकार्यवाही के दौरान सीएसपी गोहलपुर अखिलेश गौर एवं नगर निगम के अधिकारी भी मौजूद थे। बताया गया कि बालाजी ट्रांसपोर्ट का यह गोडाउन विंध्य आर्चिड महर्षि स्कूल के पास विजयनगर निवासी भूपेन्द्र शिवकानी का है। कार्यवाही के दौरान गोडाउन मालिक द्वारा प्रतिबंधित पॉलिथिन के संबंध में कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किये जा सके थे। बालाजी ट्रांसपोर्ट के गोडाउन के भूतल पर नरसिंह वार्ड अभय कोचिंग के सामने मदन महल निवासी कमल कुमार आसवानी द्वारा पटाखों का भंडारण किया गया था। इसी प्रकार भूतल पर प्रतिबंधित

पॉलिथिन का भंडारण गोडाउन मालिक भूपेन्द्र शिवकानी द्वारा किया था। अपर कलेक्टर अरजरिया ने बताया कि जबलपुर के एक निजी अस्पताल में हुई अग्नि दुर्घटना के बाद बरती जा रही सतर्कता के फलस्वरूप जिला प्रशासन, पुलिस एवं नगर निगम द्वारा इस गोडाउन पर कार्यवाही की गई और बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित पॉलिथिन को जप्त किया।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.