CRIME NEWS: गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने और घुमाने के लिए दोस्त के साथ की लूटपाट

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

गर्लफ्रेंड को महंगा आईफोन गिफ्ट देने के लिए एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर लूटपाट की। वह गर्लफ्रेंड के साथ घूमने के लिए हिल स्टेशन जाना चाहता था, इसके लिए वह दूसरी लूट को अंजाम देने जा रहा था। इससे पहले कि वह लूटपाट कर पाता, पुलिस ने साथी के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया। द्वारका जिला की स्पेशल स्टाफ ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से आईफोन और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद कर ली।

जिला पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान न्यू रोशनपुरा नजफगढ निवासी अजय और धर्मपुरा नजफगढ़ निवासी कपिल शर्मा के रूप में हुई है। 23 नवंबर को सोमवीर ने लूटपाट की शिकायत की। जिसमें उसने बताया कि दो युवकों ने गर्दन पर चाकू रखकर उससे आईफोन लूट लिया। शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्जकर जांच शुरू की।

जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी, इसी दौरान बुधवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि लूटपाट में शामिल दोनों बदमाश दूसरी वारदात को अंजाम देने के लिए द्वारका सेक्टर 14 में आने वाले हैं। पुलिस ने घेराबंदी पर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में अजय ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को महंगा फोन गिफ्ट करना चाहता था। इसलिए उसने 23 नवंबर को वारदात को अंजाम दिया। वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हिल स्टेशन जाने की योजना बना रहा था। इसलिए वह दूसरी लूटपाट करना चाहता था, लेकिन इससे पहले पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके निशानदेही पर मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। 

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *