Crime :- बच्चों की चाह में जबरन दुष्कर्म, आरोपी को किया गिरफ्तार

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Crime :- बच्चों की चाह में जबरन दुष्कर्म, आरोपी को किया गिरफ्तार

CrimeUP Me Bachho Ke Chah Me Jabran Karaya Dushkarma :- उत्तर प्रदेश – शादी के 7 साल बाद भी जब बहू के कोई संतान नहीं हुई तो ससुराल वालों ने रची घिनौनी साजिश, बहू को उसके चचेरे भाई व चचेरे भाई के साथ कमरे में जबरन बंद और उसे रेप करने की इजाजत दे दी। इस घटना के बाद बहू को घर में ही बंधक बनाकर रखा गया था। जब पीड़िता अपने भाई को लेकर मायके पहुंची। इसके बाद उन्होंने दोषियों के खिलाफ शिकायत की। जिस पर पुलिस (बांदा पुलिस) ने कार्रवाई करते हुए दोनों साले, सास, दो ननद और पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यूपी : गोंडा में दो मासूम बच्चियों के साथ रेप, आरोपी फरार

क्या है पूरा मामला what is the whole matter
उत्तर प्रदेश Crime:-
 मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है। जिले के अतर्रा कस्बा निवासी 29 वर्षीय महिला की शादी शहर के कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में 8 मार्च 2014 को हुई थी. पीड़िता ने बताया कि उसका पति बच्चे पैदा करने में सक्षम नहीं है। इसलिए अक्सर सास-बहू उन्हें संतान न होने पर ताना मारती थी। इसी बीच 17 नवंबर 2021 को सास ने अपने भाई के बेटे के साथ वंश चलाने की गुहार लगाते हुए मुझे कमरे में बंद कर दिया।

कमरे को बाहर से बंद कर दिया, जब मैंने विरोध किया तो सास ने कहा कि बच्चा पैदा करने के लिए अपने देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाना। इसके बाद उसके देवर ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। अगले ही दिन 18 नवंबर को सास और दोनों ननदों ने चचेरे भाई बहनोई के साथ मिलकर उसे कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब मैंने इस बारे में पति को बताया तो पति ने कहा कि जैसा मां कहती है वैसा ही करो। इस घटना के बाद मुझे घर में ही बंधक बना लिया गया। उसे किसी से बात करने की इजाजत नहीं थी।

वह अपने भाई और पिता से बात भी नहीं कर पाती थी, जिसके चलते पिता ने भाई को पूछताछ के लिए भेज दिया। फिर घटना के करीब 1 साल बाद मुझे घर आने का मौका मिला लेकिन मेरे साथ हुई घटना से मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। जिसके कारण मैंने कुछ दिनों तक अपना इलाज कराया। इसके बाद भी वह शर्म और बीमारी के कारण शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई।

आरोपितों को गिरफ्तार किया गया the accused were arrested
ठीक होने पर दो दिन पूर्व पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस बीच कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म को जबरन भड़काने वाले दो साले व सास, सास व पति के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इस संबंध में कोतवाली प्रभारी राजेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि महिला का मेडिकल करा लिया गया है जांच के आधार पर आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ईशा गुप्ता ने साड़ी पर ऐसा ब्लाउज पहने घर से निकलीं, लोगो ने कहा- बाबा निराला के पास जा रही हो क्या ?

कपडे उतार कर रात में विदेशी लड़को के साथ पार्टी करते नजर आयी शाहरुख खान और श्रीदेवी की बेटी,देखिये

TVS Apache : 38 हजार रु में घर ले जाये ये दमदार बाइक,जाने पूरी जानकारी

पोर्टफोलियो में है शामिल क्या आप ने लगाया दांव ?

राकेश झुनझुनवाला के इस स्टॉक में गिरावट के बाद आई जोरदार रिकवरी, Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में है शामिल क्या आप ने लगाया दांव ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *