Chor Ka Video: दूल्हे ने जिसे समझा दोस्त वो निकला शातिर चोर

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Chor Ka Video: चोरी की घटनाएं पूरी दुनिया में होती रहती हैं. हर चोरी के लिए चोर नए-नए तरीके अपनाते हैं. सोशल मीडिया पर भी चोरी से जुड़े अलग-अलग वीडियो रोजाना पोस्ट होते हैं और देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.

कभी चोर पॉकेट मारते हैं तो कभी बगल में खड़े होकर महंगी चीजों पर हाथ की सफाई कर डालते हैं. सोशल मीडिया पर फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शादी में दूल्हे का दोस्त की उसकी जेब काटने पर तुला हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है.

दूल्हे के दोस्त ने चुरा लिए पैसे

Chor Ka Video, source by google

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स की शादी हो रही होती है. उसके अगल-बगल में दोस्त और रिश्तेदार बैठे हुए हैं. Chor Ka Video दूल्हे का एक दोस्त बिल्कुल उसके बगल में ही बैठा हुआ है. दूल्हे के गले में पैसों की माला भी दिख रही है. फिर क्या था उसका दोस्त बार-बार पैसे चुराने की कोशिश में लगा हुआ है. लेकिन अंत में जाकर उसे सफलता मिल ही जाती है. दूल्हे के खास दोस्त ने इस तरह शादी में ही उसके पैसे चुरा लिए.

नहीं देखा होगा शादी में ऐसा नजारा

Chor Ka Video शादी में दूल्हे का दोस्त जिस तरह से उसके पैसे चोरी करता है आमतौर पर ऐसा देखने में नहीं आता है. चोरी के इस वीडियो को meemlogyandghantaa नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. कैप्शन में लिखा गया है, ‘अब इसी पैसे से गिफ्ट दूंगा.’ एक और शख्स लिखते हैं, ‘धंधा करो तो बड़ा करो वर्ना ना करो.’ इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है.

source link

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.