Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनChiranjeevi And Nagarjuna 2022:-साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’...

Chiranjeevi And Nagarjuna 2022:-साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ का ट्रेलर रिलीज ,जानिए क्या है खबर

Chiranjeevi And Nagarjuna 2022:- साऊथ के फिल्म स्टार नागार्जुन और चिरंजीव को कोण नहीं जानता है ,बच्चा बच्चा भी इनका फैंस है ,हाल ही में दोनों फिल्म स्टार की मूवी का ट्रेलर रिलीज हुवा है और इस पर फैंस की चर्चा चल रही है तो चलो जानते है इनके फिल्मो के बारे में –

साउथ फिल्मों को मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ और सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी की फिल्म ‘द घोस्ट’ एक ही दिन 5 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है.

Chiranjeevi And Nagarjuna:साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है. फिल्म फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होनी है. बता दें कि इसी दिन तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी की फिल्म ‘द घोस्ट’ भी इसी दिन रिलीज हो होगी. थिएटर पर तेलुगू सुपरस्टार्स का यह बहुत बड़ा क्लैश है. ऐसे में चिरंजीवी ने अपना रिएक्शन दिया है.

चिरंजीवी ने फिल्म के चर्चा के बारे में बोला
चिरंजीवी ने एक इटंरव्यू में नागार्जुन की फिल्म The Ghost पर थिएटर क्लैश को लेकर कहा कि उनका नागार्जुन से कोई कंपटीशन नहीं है. क्योंकि दोनों ही फिल्में अपने आप में बिल्कुल अलग हैं. हम दोनों अपना टैलेंट दिखाकर फिल्म के माध्यम से खुद को साबित करेंगे.

Chiranjeevi And Nagarjuna 2022:-साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ का ट्रेलर रिलीज ,जानिए क्या है खबर

photo by google

चिरंजीवी ने नागार्जुन को दी बधाई
चिरंजीवी से पहले नागार्जुन भी उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा कि मेरे दोस्त चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ भी 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. मुझे उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होगी.

सलमान और चिरंजीवी साथ में दिखेंगे
‘गॉडफादर’ फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है. इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे. फिल्म में सलमान खान के अलावा नयनतारा और मुरली शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

चिरंजीवी बोले बेटे ने पूरा कर दिया सपना

Chiranjeevi And Nagarjuna: साउथ की फिल्मों में जो स्टारडम और सफलता चिरंजीवी को मिली, उतनी सफलता उन्हें हिंदी सिनेमा में नहीं मिली। उनके बेटे रामचरण की फिल्म ‘आरआरआर’ जब तेलुगू तमिल, मलयालम, कन्नड़ के साथ साथ हिंदी में रिलीज हुई तो, इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। हालांकि, रामचरण भी इसके पहले ‘जंजीर’ के हिंदी रीमेक में फ्लॉप हो गए थे। चिरंजीवी कहते हैं, ‘हिंदी सिनेमा में सफलता हासिल करने का जो मेरा सपना था, उसे मेरे बेटे ने पूरा कर दिया।’ चिरंजीवी ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 1990 में फिल्म ‘प्रतिबंध’ से की। इससके बाद साल 1994 की फिल्म ‘जेंटलमेन’ में भी उन्होंने काम किया।

Chiranjeevi And Nagarjuna
photo by google

चिरंजीवी का कहना क्षेत्रीय नहीं भारतीय फिल्म हो

Chiranjeevi And Nagarjuna: चिरंजीवी कहते हैं, ‘मैं चाहता हूं कि बॉलीवुड या टॉलीवुड के भीतर किसी भी अलगाव के बिना सिनेमा को दुनिया भर में भारतीय सिनेमा के रूप में जाना जाए। 150 से ज्यादा फिल्में करने के बाद भी, ‘गॉड फादर’ काम करने के दौरान मुझे उतनी ही खुशी और एनर्जी महसूस हुई जितनी मैंने अपने पहले के दिनों में की थी। मैं हमेशा से चाहता था कि ऐसी फिल्म जरूर होनी चाहिए जो क्षेत्रीय फिल्म या हिंदी फिल्म नहीं बल्कि एक भारतीय फिल्म हो।’

चिरंजवी को बहुत बेइज्जती महसूस हुई

Chiranjeevi And Nagarjuna: एक पुरानी घटना का जिक्र करते हुए चिरंजीवी ने कहा, ‘1989 में दिल्ली में हुए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में मेरी फिल्म ‘रूद्रवीणा’ को प्रतिष्ठित ‘नरगिस दत्त अवार्ड’ से सम्मानित किया गया। इस दौरान मैंने एक दीवार पर भारतीय सिनेमा के इतिहास को दर्शित करते चित्र देखे। साउथ इंडियन एक्टर्स में सिर्फ जयललिता, एमजीआर और प्रेम नजीर की फोटो लगी थीं। मुझे ये देख बहुत बुरा लगा, ये मेरे लिए किसी बेइज्जती से कम नहीं था। उन्होंने केवल हिंदी सिनेमा को ही भारतीय सिनेमा के रूप में दिखाया था।’

नागार्जुन की फिल्म

Chiranjeevi And Nagarjuna: प्रवीण सत्तारू द्वारा निर्मित, फिल्म का दुबई शेड्यूल दो हफ्ते पहले शुरू किया गया था. उनके इस शेड्यूल को सफलतापूर्वक पूरा किया गया है. सेट से तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें नागार्जुन और सोनल को इंटरपोल अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं और उनकी पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Chiranjeevi And Nagarjuna 2022:-

photo by google

Chiranjeevi And Nagarjuna: इस फिल्म के एक्शन सीन्स की शूटिंग दुबई के मुख्य स्थानों पर की गई है. उन्होंने द घोस्ट के सेट से कुछ तस्वीरों का अनावरण करते हुए कहा, रेगिस्तान में एक खास सीक्वेंस दर्शकों को हैरान कर देगा.
यह बताया गया है कि सोनल को स्टंट करने के लिए प्रशिक्षित किया गया था, जबकि वह फिल्म में एक मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. नागार्जुन और सोनल के फैंस इस फ्रेश जोड़ी की धमाकेदार केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments