Friday, January 27, 2023
Homeमध्यप्रदेशChhattisgarh News in hindi: CG में MP के तीन युवक डूबे:कोरिया के...

Chhattisgarh News in hindi: CG में MP के तीन युवक डूबे:कोरिया के रमदहा वाटर फॉल में 13 युवक आए थे पिकनिक मनाने, 24 घंटे बाद मिले शव

CG के कोरिया स्थित रमदहा वाटरफॉल में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों के शव 24 घंटे बाद बरामद किए जा सके हैं। युवक मध्य प्रदेश के उमरिया के रहने वाले थे। यहां अपने अन्य 10 साथियों के साथ शनिवार को पिकनिक मनाने के लिए पहुंचे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलने के बाद युवकों के परिजन भी पहुंच चुके हैं।

google image

कोटाडोल थाना क्षेत्र स्थित रमदहा जल प्रपात में होली के अगले दिन पिकनिक मनाने बड़ी संख्या में हर साल लोग पहुंचते हैं। यहीं मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के मानपुर से 13 युवक भी शनिवार को पहुंचे थे। इस दौरान नहाते समय तीन युवक गहरे पानी में चले गए। शोर सुनकर उनके साथियों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके।

google image

इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शाम को मानपुर निवासी विमल गुप्ता (25) और रामकिशोर पटेल (22) के शव बरामद कर लिए। जबकि तीसरे युवक का देर शाम तक पता नहीं चला। इस पर बैकुंठपुर होमगार्ड की टीम को सूचना दी गई।

google image

वहां से आई टीम ने रविवार सुबह फिर से तीसरे युवक की तलाश शुरू की। इसके बाद उसके शव को ढूंढ निकाला। उसकी पहचान मानपुर निवासी दीपक कुमार गुप्ता (25) पुत्र कुन्ज विहारी गुप्ता के रूप में हुई है। बताया जाहा है कि तीनों युवक नहाने के लिए झरने से नीचे उतर गए थे। फिलहाल पुलिस उनके साथियों से भी पूछताछ कर रही है।

मृत्यु के बाद PAN और Aadhaar का क्या करना चाहिए? जान लीजिये पूरा नियम

Web Hosting क्या है और कहाँ से खरीदें?

Govt Scheme: गाय भैंस है तो मिलेगा रु1.6 लाख, जाने आवेदन प्रक्रिया ?

Private School Fees: फीस को लेकर अभिभावकों को मिल सकती है बड़ी राहत, हेल्प लाइन

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments