बॉलीवुड अभिनेत्री अमिषा पटेल पर धोखाधड़ी और गबन का मामला दर्ज,बढ़ सकती है मुस्किले

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी और गबन का मामला दर्ज ..

Khandwa Update: खंडवा में बॉलीवुड अभिनेत्री अमिषा पटेल पर हुआ केस दर्ज,बढ़ सकती है मुस्किले, 23 अप्रैल को खंडवा के नवचंडी देवी धाम में होने वाले स्टार नाइट में अमीषा पटेल को परफॉर्म करने बुलाया गया था. लेकिन वह मात्र 3 मिनट की स्टेज पर रही और फिर वापस लौट गई। इसी से आहत होकर खंडवा के समाजसेवी ने अमीषा पटेल के खिलाफ कार्यवाही करने खंडवा के सिटी कोतवाली में आवेदन दिया है। खंडवा के प्रसिद्ध नवचंडी देवी धाम  में लगने वाले मेले के समापन अवसर पर हर साल फिल्म स्टार नाइट होती है. पिछले 2 सालों से कोरोना वायरस चलते यहाँ फिल्म स्टार नाइट नहीं हो पाई थी. इस बार नवचंडी देवी धाम के महंत बाबा गंगाराम ने मेले के समापन अवसर पर स्टार नाइट का आयोजन किया था. इस आयोजन में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को पांच लाख रुपए मेहनताना दे कर स्टार नाइट में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था.  लेकिन अमीषा पटेल अपनी सुपरहिट फिल्म कहो ना प्यार है के टाइटल सॉन्ग पर परफॉर्म कर स्टेज से नीचे उतर गई।

इतना ही नहीं वह गाड़ी में बैठ कर मुंबई जाने के लिए इंदौर रवाना हो गई. खंडवा के समाजसेवी सुनील जैन ने अभिनेत्री अमीषा पटेल के इस रवैया पर एतराज जताते हुए कहा कि यह खंडवा के लोगों के धोखाधड़ी है, उनका अपमान है. उन्होंने सिटी कोतवाली थाने में अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने का आवेदन दिया है. समाजसेवी ने आरोप लगाया कि अमीषा पटेल देरी से खंडवा पहुंची और उन्होंने मंदिर के दर्शन भी मंदिर के बाहर जूते पहन कर किए और स्टेज पर पहुंच गई. इनसे उनकी धार्मिक आस्था भी आहत हुई है।

मात्र तीन मिनट किया परफॉर्म
फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल की स्टार नाइट का कार्यक्रम 23 अप्रैल को रात 8:00 बजे से होना था लेकिन वह इंदौर के रास्ते खंडवा आई जिसमें उन्हें समय लग गया. रात 9:45 बजे जैसे ही वह मंच पर पहुंची तो उनके फैंस की भीड़ जुट गई . ऐसे में अमीषा पटेल ने मात्र एक गाने पर अपनी प्रस्तुति देकर दोबारा आने की बात कही और चलती बनी. अभिनेत्री अमीषा पटेल को देखने आए उनके फैंस उनके आने से पहले काफी उत्साहित थे. लेकिन उनके इस तरह चले जाने से उन्हें निराशा का सामना करना पड़ा. अभिनेत्री अमीषा पटेल ने मात्र 3 मिनट ही स्टेज पर परफॉर्म किया. जब की सैकड़ों की भीड़ उनका घंटों से इंतजार कर रही थी. लोगों ने अमीषा पटेल का यह रवैया देख इसे खंडवा का अपमान बताया।

मानहानि का लगाया आरोप
अमीषा पटेल के खिलाफ सिटी कोतवाली आवेदन देने पहुंचे समाजसेवी सुनील जैन ने बताया कि, खंडवा सेवा के क्षेत्र में अग्रणी माना जाता है. यह जो भी कलाकार आता है उसे मान सम्मान दिया जाता है. क्योंकि यह हरफनमौला किशोर कुमार की जन्म स्थली है. उन्होंने कहा कि महंत बाबा गंगाराम पिछले 30 साल से देवी धाम पर मेले का आयोजन कर रहे हैं. जिस के समापन पर फिल्म स्टार नाइट में बड़े-बड़े कलाकार शामिल होते रहे हैं.  उन्होंने कहा कि खंडवा के लोगों के मनोरंजन के लिए फिल्म स्टार लाइफ में आए कलाकारों को पूरा सम्मान दिया जाता है. लेकिन अमीषा पटेल ने अपनी पूरी फीस लेने के बाद भी मात्र 3 मिनट स्टेज पर रही और चली गई. जिससे खंडवा के लोग काफी नाराज हैं. अमीषा पटेल ने कहीं ना कहीं खंडवा का अपमान किया है . अमीषा पटेल ने जो किया वह धोखाधड़ी है. इसलिए हमने खंडवा के सिटी कोतवाली में उनके खिलाफ धोखाधड़ी  करने का आवेदन दिया है।

धार्मिक भावनाओ को पहुंचाया आघात
समाजसेवी सुनील जैन ने कहा कि अमीषा पटेल के कार्यक्रम पहले से तय था कि वह किशोर कुमार की समाधि पर जाएंगी. साथ ही नवचंडी देवी धाम के दर्शन भी करेगी. लेकिन अमीषा पटेल किशोर कुमार की समाधि पर भी नहीं गई और उन्होंने नवचंडी देवी धाम पर बाहर से ही जूते पहनकर दर्शन किए .इससे हमारी धार्मिक भावनाएं भी आहत हुई है. हमने उनके खिलाफ मामला दर्ज करने का आवेदन दिया है।

Crypto Currency Future in India:भारत में क्या है क्रिप्टो का भविष्य? Coinswitch के CBO शरण नायर ने क्या कहा ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें