यहां से खरीदें Hero Splendor Plus मात्र 33 हजार में

google photo

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर की दस्तक के बीच जीवन के साथ-साथ कारोबारी जगत को भी भारी आर्थिक नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। ऐसा ही कुछ कोरोना की पहली और दूसरी लहर में देखने को मिला है ।

यह भी पढ़े-SBI ATM Card 2022-खो गया है ये तरीके अपनाकर आप अब बेहद आसानी से कार्ड को ब्लॉक करवा सकते है

जिससे आर्थिक पहिया अभी भी पटरी पर नहीं आ पाया है। अब ऑटो जगत की बड़ी कंपनियां भी बिक्री बढ़ाने के लिए नए-नए प्लान पेश कर रही हैं, ताकि लोगों को रिझाया जा सके ।भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली Hero Splendor Plus ग्राहकों को बेहद कम कीमत में बाइक बेच रही है।

यह है हीरो मोटोकॉर्प की जानी-मानी बाइक Hero Splendor Plus जो अपने माइलेज और स्टाइल के लिए पसंद की जाती है। इस बाइक को शोरूम से खरीदने पर आपको 65,610 रुपये से लेकर 71,470 रुपये तक खर्च करने होंगे, लेकिन यहां बताए गए ऑफर में आप इस Hero Splendor Plus बाइक को सिर्फ 33000 रु में खरीद सकते हैं।

आज का ऑफर इस Hero Splendor Plus पर सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीदने वाली वेबसाइट BIKES24 की ओर से दिया गया है जिसने इस बाइक को अपनी साइट पर पोस्ट किया है और इसकी कीमत 33 हजार रुपये रखी है। वेबसाइट पर शेयर की गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक का मॉडल 2014 है।

और ये अब तक 77 किलोमीटर दौड़ चुकी है। इस हीरो स्प्लेंडर प्लस का स्वामित्व पहले है और इसका पंजीकरण डीएल 12 आरटीओ कार्यालय, दिल्ली में पंजीकृत है। इस बाइक की खरीद पर कंपनी की ओर से एक साल की वारंटी वाला प्लान दिया जा रहा है।

साथ ही सात दिन का मनी बैक गारंटी प्लान भी दिया जाएगा। इस मनी बैक गारंटी प्लान के मुताबिक अगर आप यह Hero Splendor Plus बाइक को खरीदते हैं और 7 दिन के अंदर आपको यह पसंद नहीं आती है तो आप इसे कंपनी को वापस कर सकते हैं। बाइक वापस करने के बाद, कंपनी बिना किसी प्रश्न या कटौती के आपका पूरा भुगतान आपको वापस कर देगी।

यह भी पढ़ेCar Insurance क्यों है जरुरी ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.