सरकारी संस्था में निकली बंपर भर्ती,आज ही करे आवदेन,सैलेरी 1 लाख

0
54

नई दिल्ली.  भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (SEBI) ने 120 अधिकारी ग्रेड ए (सहायक प्रबंधक) पोस्ट के लिए भर्ती निकाली है। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 जनवरी से शुरू है और अप्लाई करने की लास्ट डेट 24 जनवरी। जो कैंडिडेट्स अप्लाई करना चाहते हैं वो SEBI की आधिकारिक वेबसाइट- sebi.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। 

Railway Recruitment 2022: No Exam 10वीं पास और ITI वाले करें आवेदन

योग्यता: जनरल – उम्मीदवार ने किसी भी विषय में मास्टर डिग्री, कानून में गेजुएट की डिग्री, किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री, सीए / सीएफए / सीएस / सीडब्ल्यूए किया हो।

लीगल – उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से कानून में गेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

आईटी – उम्मीदवार को इंजीनियरिंग (इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / सूचना प्रौद्योगिकी / कंप्यूटर विज्ञान) में स्नातक की डिग्री या कंप्यूटर एप्लीकेशन में मास्टर्स या कंप्यूटर में स्नातकोत्तर योग्यता (न्यूनतम 2 वर्ष की अवधि) के साथ किसी भी विषय में गेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

  • असिस्टेंट मैनेजर (जनरल)- 80 पद
  • असिस्टेंट मैनेजर (लीगल)- 16 पद
  • असिस्टेंट मैनेजर (इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी)- 14 पद
  • रिसर्च- 7 पद 
  • ऑफिशियल लैंग्वेज- 3 पद

वेतनमान : इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की मासिक सैलरी लगभग 80,500 से 1,15,000 रुपए प्रति माह तय की गई है। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर दी गई अधिसूचना चेक करें। SEBI Recruitment 2022 के कैंडिडेट्स  का चयन दो चरणों की लिखित परीक्षा (Written Exam) और इंटरव्यू (Interview) के आधार पर किया जाएगा। 

बाजार में आ गई Maruti की नई सस्ती CNG कार,अब आपको कई जीचों में मिलेगी बड़ी राहत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here