Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनBudhiya Film : अविनाश तिवारी की बड़े पर्दे में आने वाली यह...

Budhiya Film : अविनाश तिवारी की बड़े पर्दे में आने वाली यह पहली फिल्म जानिए कब होगी रिलीज

Budhiya Film : भोजपुरी, कन्नड़ व तमिल की तर्ज पर जल्द ही बघेली की फिल्में बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगी। यह संभव हुआ है सीधी के बघेली कलाकार अविनाश तिवारी की लगन व मेहनत की बदौलत। उन्होंने पहले सोशल मीडिया व यू-ट्यूब वीडियो के जरिए अपनी एक सशक्त पहचान बनाई और बघेली को फिल्म इंडस्ट्री की दुनियां में स्थापित करने की दिशा में पहला कदम रखा है। 12 नवंबर को उनकी पहली बघेली फिल्म बुधिया बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेली पिछले दिनों रीवा में रिलीज हो चुका है। फिलहाल मप्र व छग के सिनेमाघरों में ही यह फिल्म देखी जा सकेगी।

photo by google

Budhiya Film : बघेली फिल्म बुधिया नारी सशक्तिकरण व बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ मुहिम को समर्पित है। इसमें एक्टर अविनाश तिवारी के साथ अन्नपूर्णा द्विवेदी, रिया तिवारी, शैलेंद्र दत्त तिवारी, नवीन तिवारी, सुखदेव सिंह, बृजेश शुक्ला, व्यंकट सिंह, शोभित ने अहम भूमिका निभाई है।

Budhiya Film : गायक अभिषेक रसिक, प्रकाश तिवारी मधुर, शैलेन्द्र दत्त तिवारी हैं। अविनाश फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशक अविनाश तिवारी ने किया है। फिल्म का ट्रेलर तो काफी पसंद आ रहा है। नजर आएगा बघेलखंड का प्राकृतिक सौंदर्य: फिल्म की सूटिंग विंध्य के विभिन्न इलाकों में हुई है। इसमें बघेलखंड की संस्कृति के साथ प्राकृतिक सौंदर्य को दर्शाने का प्रयास भी किया गया है।

Budhiya Film : अविनाश तिवारी की बड़े पर्दे में आने वाली यह पहली फिल्म जानिए कब होगी रिलीज

Budhiya Film
photo by google

रामलीला के मंच से बड़े पर्दे तक का सफर

Budhiya Film : बड़े पर्दे पर नजर आने वाली पहली बघेली फिल्म के निर्माता एवं एक्टर अविनाश तिवारी शहर के नजदीकी ग्राम खजुरी के निवासी हैं। वह हास्य कलाकार के रूप में न सिर्फ बल्कि पूरी दुनिया मेें चर्चित हो चुके हैं। उन्होंने शुरूआत रामलीला के मंचन के दौरान हास्य अभिनेता के रूप में की थी, इसके बाद सोशल मीडिया में उनका एक हास्य वीडियो पेनसिलीन की खोज काफी चर्चित हुआ, इसके बाद से अविनाश तिवारी ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और यूटॺूब चैनल पर हजारो वीडियो आ चुके हैं, जो लाखों दर्शकों द्वारा पसंद किये गए हैं। अविनाश तिवारी की बड़े पर्दे में आने वाली यह पहली फिल्म है।

मेरी शुरू से ही चाह रही है कि बघेली में बड़े पर्दे पर फिल्में रिलीज हों। इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी, तब जाकर सफलता मिली है। 12 नवंबर को पहली फिल्म रिलीज हो रही है। यकीन है कि लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आएगी।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments