Wednesday, February 8, 2023
HomeरीवाBudhia :पहले दिन ही नही चली बघेली फिल्म बुधिया थियेटरों...

Budhia :पहले दिन ही नही चली बघेली फिल्म बुधिया थियेटरों की कुर्सियां रही खाली

Budhia : पहले ही दिन सिनेमा की कुर्सियां रही खाली नही चली बघेली फिल्म बुधिया !पहले शो में कुछ लोगो का आना जाना लगा रहा वहीं सिनेमा की कुर्सियां खाली दिखी ,आपको बता दे की बघेली बोली में बनी फिल्म ‘बुधिया’ 12 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। एक सैकड़ा वीडियो बनाकर दर्शकों को हंसाने वाले सीधी के कलाकार अविनाश तिवारी फिल्म लेकर आए है।

Budhia : बता दें कि अविनाश तिवारी के ज्यादातर फेसबुक और यूट्यूब के वीडियो हिट है। ऐसे में अविनाश तिवारी के मन में फिल्म का आइडिया आया। फिल्म में मुख्य रोल अविनाश तिवारी, अन्नपूर्णा द्विवेदी, शैलेंद्र दत्त, नवीन तिवारी का हैं।

Budhia
photo by google

Budhia : बघेली फिल्म ‘बुधिया’3 स्टेप में रिलीज हो रही है। पहला सप्ताह यानी की 12 नवंबर को रीवा, सतना और सीधी के थियेटरों में फिल्म लगेगी। दूसरे सप्ताह में शहडोल, सिंगरौली में फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा। तीसरे सप्ताह में इंदौर, भोपाल, जबलपुर, मुंबई और छत्तीसगढ़ राज्य के थिएटरों में दर्शक ‘बुधिया’ फिल्म देख सकते है। फिल्म में अविनाश तिवारी बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओं का संदेश देंगे।

मां के गहने बेंचकर फिल्म में लगाया दाव

Budhia : बघेली कलाकार अविनाश तिवारी ने ‘बुधिया’ फिल्म के लिए मां के गहने तक बेंचकर फिल्म में दाव लगाया है। अविनाश तिवारी का मानना है कि इंग्लिश भाषा में हालीवुड, हिन्दी भाषा में बॉलीवुड के बाद साउथ में टालीवुड की धूम मची हुई है।

Budhia :पहले दिन ही नही चली बघेली फिल्म बुधिया थियेटरों की कुर्सियां रही खाली

photo by google

वहीं भोजपुरी, पंजाबी और बंगाली सिनेमा को सब लोग जानते है। अब गुजराती, मराठी और राजस्थानी भाषा ने अपनी अलग पहचान बना ली है। सिर्फ बघेलखंड के बघेली बोली को सेंसर बोर्ड नहीं जानता था। जिसकी शुरुआत विंध्य से हो गई है।

https://anokhiaawaj.in/collector-did-surprise-inspection-of-marketing-cent/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments