मामूली बात पर देवर ने अपनी भाभी को उतारा मौत के घाट

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

 CRIME NEWS। मध्यप्रदेश में देवास के हाटपिपल्या में रविवार को मामूली बात पर देवर ने अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी सुसाइड कर लिया. रहस्यमय ढंग से हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. दरअसल यह विवाद खाना बनाने को लेकर हुआ था. खुदकुशी से पहले आरोपी ने भाई को फोन कर कहा कि उसने भाभी की हत्या कर दी है. इसके कुछ देर बाद उसका खून से लथपथ शव गार्डन में मिला।

दरअसल अपनी डॉक्टर भाभी को गोली मारने के कुछ समय बाद ही देवर ने भी खुद को गोली मारकर जान दे दी. देवर ने क्लीनिक पर जाकर पहले भाभी पर गोली चलाई. जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया. फिर कुछ दूरी पर एक गार्डन में देवर ने खुद को गोली मार ली. मौके से पिस्टल व बाइक भी मिली है. सूचना पर हाटपिपल्या पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

इस मामले में एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि विजय का सुबह खाना गर्म करने की बात को लेकर रीना से विवाद हुआ था. जिसके बाद उसने भाभी को गोली मार दी।


रीना पति संदीप हाटपिपल्या में रहती है और अपना क्लिनिक चलाती है. रविवार को वह क्लिनिक गई थी. इसी दौरान उसका देवर विजय मालवीय वहां पहुंचा और गन निकालकर भाभी रीना को गोली मार दी. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद देवर विजय वहां से भाग गया और कुछ दूर जाकर एक गार्डन में खुद को गोली मार ली।

ये भी पढ़े- मारकुंडी घाटी में अनियंत्रित होकर पलटा डीजल लदा टैंकर, चालक समेत दो गंभीर रूप से जख्मी

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *