Monday, February 6, 2023
HomeलखनऊBreaking News: जयमाला से पहले दुल्हन को आया हार्ट अटैक डोली से...

Breaking News: जयमाला से पहले दुल्हन को आया हार्ट अटैक डोली से पहले उठी अर्थी पढ़िए पूरी खबर

Breaking News: डोली से पहले उठी अर्थी, जयमाला से पहले दुल्हन को आया हार्टअटैक, देखे दिल दहला देने वाला मंजर। लखनऊ के भदवाना गांव में शन‍िवार को राजपाल की बेटी शिवांगी की शादी का कार्यक्रम था। बारात बुद्धेश्वर से आई थी। चारो ओर खुश‍ियों का माहोल था लेक‍िन अचानक ही खुश‍ियां मातम में बदल गईं। दुल्‍हे को वरमाला पहनाने जा रही दुल्‍हन जैसे ग‍िरी वहां चीखपुकार मच गई।

Breaking News
photo by google

लखनऊ के भदवाना गांव से सामने आया एक दिल दहला देने वाला मामला 

Breaking News: लखनऊ के भदवाना गांव में एक द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया। जब  दूल्‍हे को वरमाला पहनाने जा रही दुल्‍हन की अचानक मौत हो गई। शादी की खुश‍ियां मातम में बदल गई। आननफानन दुल्‍हन को अस्‍पताल ले जाया गया। जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शादी के द‍िन बेटी की मौत नहीं थम रहे परिवार वालो के आंसू

Breaking News: भदवाना गांव में रहने वाले राजपाल ने शुक्रवार रात पहले बेटी शिवांगी की बारात का स्वागत किया। द्वारचार पूजन के दौरान दूल्हे विवेक की आरती उतारी। महिलाएं मंगलगीत, सोहर गा रहीं थीं। वहीं, दुल्हे के दोस्त और रिश्तेदार बैंडबाजे की धुनों पर डांस कर रहे थे। चौतरफा खुशी का माहौल था। घंटे भर में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ दुल्ले को जयमाल के लिए स्टेज पर ले जाया गया। राजपाल की बेटी को भी घर की महिलाएं जयमाल लिए हुए स्टेज पर लेकर पहुंची।

Breaking News: जयमाला से पहले दुल्हन को आया हार्ट अटैक डोली से पहले उठी अर्थी पढ़िए पूरी खबर

पिता के नजर उतारते ही गिर पड़ी बेटी 

Breaking News: राजपाल बेटी की नजर उतार रहे थें। स्टेज पर पहुंचते ही शिवांगी एकाएक गश खाकर गिर पड़ीं। घरवालों ने शिवांगी को उठाया और पानी की छीटें डालकर होश में लाने का प्रयास किया। चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई। लोगों के चेहरे की हवाइयां उड़ने लगीं।

Breaking News
photo by google

Breaking News: लोग आनन फानन शिवांगी को लेकर अस्पताल भागे। अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने परीक्षण के बाद शिवांगी को मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही चारो तरफ चीख-पुकार मच गई। पल भर में खुशियां मातम में बदल गईं।

दुल्हन की थी दो हप्तो से तबियत खराब 

Breaking News: बेटी की मौत से गमजदा राजपाल ने बताया कि शिवांगी उनकी लाडली थी। डोली उठने से पहले अब उसकी अर्थी उठेगी यह वह कैसे बर्दाश्त कर पाएंगे। परिवार में शिवांगी की मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम, कोमल और भाई अमित हैं। ग्रामीणों के मुताबिक शिवांगी की तबियत दो हफ्ते से खराब थी। उसे बुखार आ रहा था। दवाई भी चल रही थी। बीपी की भी कुछ दिक्कत थी। अनुमान है कि इसी कारण उसकी एकाएक हालत बिगड़ गई।

https://anokhiaawaj.in/jee-main-2023-notification-jee-main-2023cvbnmvvv/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments