Sunday, February 5, 2023
HomeमनोरंजनBox office: ‘Box office के आंकड़ों पर एक्टर्स ना ले टेंशन, हमारा...

Box office: ‘Box office के आंकड़ों पर एक्टर्स ना ले टेंशन, हमारा पैसा नहीं लगा’-तबु

Box office: फिल्मों के गिरते बॉलीवुड Box office ग्राफ को लेकर एक्ट्रेस तबु ने अपनी राय रखी है। तबु ने कहा, किसी फिल्म की Box office परफॉर्मेंस एक्टर के करियर को बनाने या तोड़ने के लिए काफी नहीं।

Box office

Box office:बॉलीवुड फैन्स अब केवल फिल्मों की कहानी या स्टारकास्ट से संबधित अपडेट्स ही नहीं चाहती बल्कि अब दर्शकों की इस बात को जानने में भी पूरी दिलचस्पी रहती है कि फिल्म ने कमाई कितनी की। शायद यही वजह है कि एक्टर्स भी अब अपनी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को गंभीरता से लेने लगे हैं। हालांकि एक्ट्रेस तबु ने बॉलीवुड में गर्माए बॉक्स ऑफिस के मुद्दे पर एक्टर्स को कोई भी चिंता नहीं करने की बात कही है।

मैं फिल्म की कमाई के बारे में नहीं सोचती 
Box office:तबु को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी फिल्म ने कितनी कमाई की। तबु ने कहा, ‘मैं वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचती। मुझे लगता है कि एक्टर्स को इसके बारे में तनाव नहीं लेने की कोई जरूरत नहीं है, इस मामले में वह लकी हैं, क्योंकि फिल्म में हमारा पैसा नहीं लगा होता है। बस हमारा काम अच्छा होना चाहिए और फिल्म अच्छी होनी चाहिए। यह निर्माताओं के लिए हैं उन्हें बॉक्स-ऑफिस नंबरों को लेकर चिंतित होना चाहिए। लेकिन हां यकीनन तब अच्छा लगता है जब आपकी फिल्म अच्छा  परफॉर्म करती है, 

एक फिल्म फ्लॉप तो इसका ये मतलब नहीं करियर खत्म 
Box office:लगभग चार दशकों से बॉलीवुड की चहेती एकट्रेस तबु Box office कलेक्शन के बारे में ज्यादा नहीं सोचती। लेकिन जब तबु के लिए एक एक्टर की ब्रांड वैल्यू और Box office कलेक्शन  के जरिए उसकी वर्थ जानने के क्या मायने हैं? तो इस सवाल पर तबु बोलीं, ‘जब कोई फिल्म हिट होती है, तो हर किसी को किसी न किसी तरह से इसका फायदा होता है। लेकिन अगर यह अच्छा नहीं करती है, तो मुझे यकीन नहीं है कि इससे आपको कितना नुकसान होता है,।

Box office

Box office:तबु ने आगे कहा कि फिल्म का हिट होना या फ्लॉप होना किसी भी एक्टर के करियर की किस्मत तुरंत नहीं तय करता इसमें वक्त लगता है।  मुझे नहीं लगता कि एक फिल्म फ्लॉप होती ही किसी एक्टर का करियर खत्म हो जाता है। ऐसा भी नहीं है कि एक फिल्म फ्लॉप होने की वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो जाता है। 

फिल्म भूल भूलैयां 2 में नजर आईं 51 साल की तबु की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें भोला, अजय देवगन के साथ दृश्यम 2 और कुत्ते शामिल है। आपको बता दें तबु की पिछली रिलीज फिल्म भूल भूलैयां 2 इस साल की हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म रही है।

hal shashthi 2022 date: संतान की लंबी आयु के लिए रखा जाता है हल षष्ठी व्रत, हल से जुता हुआ कुछ नहीं खाते इस व्रत में

Sapna Choudhary2022: –सपना चौधरी अपने डांस के लिए बेहद मशहूर हैं

Mahindra Scorpio: नई Scorpio Classic की बाजार में जबरदस्त धूम, देखें खूबसूरत फोटो

अगर आपके पास भी मौजूद है यह नोट तो आप भी घर बैठे पा सकते है 5 लाख रूपए, देखे डिटेल

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments