Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनBollywood:रेखा ने किया सच्चाई का खुलासा कहा किसी भी व्यक्ति के करीब...

Bollywood:रेखा ने किया सच्चाई का खुलासा कहा किसी भी व्यक्ति के करीब होने के लिए करना पड़ता है…

Bollywood:रेखा ने किया सच्चाई का खुलासा कहा किसी भी व्यक्ति के करीब होने के लिए करना पड़ता है… अपने समय की बेहद मशहूर अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती 67 साल की उम्र में भी बरकरार है। रेखा खूबसूरती, डांस और बेहतरीन अदाकारी का अद्भुत संगम हैं। उनके प्रदर्शन ने उन्हें एक प्रमुख हिंदी फिल्म अभिनेत्री बना दिया।

वहीं उन्होंने अपनी फिल्मों में कमाल का डांस कर लोगों का दिल जीत लिया. समय बीतने के साथ, वह हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियों में भी शुमार हो गईं। रेखा ने अपने काम के लिए पूरी दुनिया में खास नाम कमाया है। रेखा अपने बयानों और अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी हैं।

रेखा ने अपने करियर की शुरुआत 1970 के दशक में की थी। उन्होंने 1990 के दशक तक फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम किया। उन्होंने 1970, 1980 और 1990 के दशक में खुद को हिंदी सिनेमा की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया। अपनी बेहतरीन कमाई से रेखा देश-दुनिया में अपना नाम बनाने में सफल रहीं।

Bollywood:रेखा ने किया सच्चाई का खुलासा कहा किसी भी व्यक्ति के करीब होने के लिए करना पड़ता है…

Bollywood:रेखा ने जहां बड़े पर्दे पर रोमांटिक किरदार निभाया है, वहीं उन्हें कई बार गंभीर भूमिकाओं में भी देखा गया है। आपको बता दें कि रेखा ने फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करना शुरू किया था। वह केवल चार साल की उम्र में फिल्मों में दिखाई देने लगी थीं।

रेखा हमेशा अपने जमाने में अपनी अदाकारी को लेकर चर्चा में रहती हैं तो वहीं दूसरी ओर वह अपने अफेयर्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं उनके बयान कई बार सुर्खियों में भी रहे थे. ऐसे ही एक उदाहरण में रेखा ने तहलका को सेक्स के बारे में काफी तवज्जो दी। रेखा के प्रेम प्रसंग, शादी, ब्रेकअप और यहां तक ​​कि मांग में सिंदूर पूरा करने की कहानी ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया है। साथ ही रेखा ने यह भी बताया कि कैसे एक महिला किसी पुरुष से संपर्क कर सकती है। इस वजह से एक्ट्रेस ने सेक्स का परिचय दिया।

Bollywood:अभिनेत्री ने अपने साक्षात्कार में यह स्पष्ट किया: ‘जब तक आप उसके साथ यौन संबंध नहीं बनाते तब तक आप किसी पुरुष के करीब नहीं आ सकते। सही भी कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि यह महज एक इत्तेफाक था कि मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं थी. रेखा ने यह भी कहा कि धीरे-धीरे मेरे बयानों का गलत अर्थ निकाला गया। मुझे लगा कि मैंने जो कहा, वह इसके विपरीत था। मेरे सामने एक मिर्च मसालेदार लेख परोसा जाता है।

https://anokhiaawaj.in/white-hair-use-these-4-ways-tamarind-leaves-will-r/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments