Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनBollywood : बोनी कपूर से परेशान थी श्रीदेवी बार बार होता...

Bollywood : बोनी कपूर से परेशान थी श्रीदेवी बार बार होता था झगड़ा, बेटी जान्हवी कपूर ने बताया सच्चाई

Bollywood :  बोनी कपूर की इस आदत से परेशान थी श्रीदेवी बार बार होता था झगड़ा, बेटी जान्हवी कपूर ने खोला रातो का राज, जाह्नवी कपूर बॉलीलवुड के सबसे बड़े स्टारकिड के तौर पर जानी जाती हैं, एक्ट्रेस के पिता बोनी कपूर जहां बहुत बड़े फिल्ममेकर हैं वहीं उनकी मां श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कही जाती हैं.

जान्हवी कपूर ने पिता को लेकर किया खुलासा

Bollywood : जाह्नवी कपूर भी अब धीरे-धीरे फिल्मों में अपना नाम बना रही हैं और वो बहुत ही जल्द अपने पिता की फिल्म ‘मिली’ में नजर आने वाली हैं. बता दें कि ‘मिली’ के जरिए पहली बार अपने पिता के साथ स्पेस शेयर कर रही हैं जाह्नवी कपूर की यह फिल्म मलयालम फिल्म ‘हेलन’ का हिंदी रिमेक है, जो 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. ऐसे में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने अपने पिता और मां के रिश्ते पर बात की है और कई सारे अनकही कहानियों के बारे में बताया है.

Bollywood : बोनी कपूर से परेशान थी श्रीदेवी बार बार होता था झगड़ा, बेटी जान्हवी कपूर ने बताया सच्चाई

जान्हवी कपूर ने बोनी कपूर को लेकर इंटरव्यू में दिया बयान

photo by google

Bollywood :जाह्नवी कपूर ने पिंकविला से एक इंटरव्यू में बात करते हुए अपने पिता बोनी कपूर के बारे में कहा कि ‘पापा सीगरेट पीने बहुत शौकीन थे और उनकी इस लत को, हम लोग छुड़वाना चाहते थे. इसी को लेकर वो और उनकी बहन खुशी कपूर नए-नए तरीकों से पापा की सिगरेट छुटवाने की कोशिश करते थे, जैसे कभी उनकी सिगरेट को काट देते थे तो कभी उनकी सिगरेट की डिब्बी के अंदर टूथपेस्ट डाल देते थे, लेकिन उनकी ये आदत छूटने का नाम ही नहीं ले रही थी’.

Bollywood
photo by google

Bollywood :जाह्नवी कपूर बात करेत हुए आगे कहा ‘उनकी इस आदत की वजह से मां (श्रीदेवी) से भी उनकी काफी तकरार होती थी, क्योंकि मां को भी उनकी ये आदत जरा सी भी नहीं पसंद थी. जहान्वी ने बताया कि एक समय ऐसा था कि श्रीदेवी ने नॉनवेज खाना छोड़ दिया था, जबकि डॉक्टर ने उन्हें ऐसा करने को नहीं कहा था. क्योंकि वो बोनी कपूर की सिगरेट छुड़ाना चाहती थीं इसलिए वो वेजिटेरियन बन गईं, उन्होंने कहा मैं नॉनवेज नहीं खाऊंगी, जब तक तुम स्मोकिंग नहीं छोड़ते.

बोनी कपूर ने 4-5 साल पहले छोड़ दी सारी आदि आदते

photo by google

Bollywood :जाह्नवी कपूर ने आगे बताया कि ‘डॉक्टर ने मां कोa कहा था कि तुम बहुत कमजोर हो और तुम्हें अधिक नॉनवेज खाना चाहिए और उन्होंने मना कर दिया, लेकिन अंत में पापा ने मां की वजह से इस आदत को छोड़ ही दिया.’ इसके आगे जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनके पिता करीब चार-पांच साल पहले इस आदत को छोड़ चुके हैं’. जाह्नवी  ने कहा 4-5 साल पहले पापा ने कहा कि वह चाहती थी मैं सिगरेट छोड़ दूं, तब मैं नहीं छोड़ पाया। लेकिन अब छोड़ रहा हूं.’

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments