Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनBollywood News: एक साथ काम करेंगे कैटरीना कैफ और अमित भडाना ने...

Bollywood News: एक साथ काम करेंगे कैटरीना कैफ और अमित भडाना ने मिलाया हाथ,जाने कौन सी फिल्म में नजर आएंगे

Bollywood News: कैटरीना कैफऔर अमित भडानाने मिलाया हाथ करेंगे एक साथ काम कुछ दिन में इस फिल्म में नजर आएंगे, दोनों अमित भडाना ने इन्स्टाग्राम पर लिखा, आज ये हुआ, उफ़, शानदार दिन, बेहतरीन काम, उतना ही अच्छा ये इंसान. थैंक यू कैटरीना कैफ.

Bollywood News: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) में नज़र आएंगी. बिज़ी शेड्यूल के बावजूद कैटरीना इस फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हुई हैं और मेकर्स भी फिल्म प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना फिल्म को प्रमोट करने के लिए पॉपुलर कॉमेडियन और यूट्यूबर अमित भडाना (Amit Bhadana) के साथ एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाने जा रही हैं.

Bollywood News
photo by google

अमित भडाना ने इंस्टाग्राम पर लिखा

Bollywood News: अमित भडाना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, आज ये हुआ, उफ, शानदार दिन, बेहतरीन काम, उतना ही अच्छा ये इंसान. थैंक यू कैटरीना कैफ. अति सुन्दर शूट. वीडियो सुपरसून. कैटरीना ने भी अमित की इसी पोस्ट को शेयर करके ये बात साफ कर दी कि वे जल्द ही एक वीडियो में अमित भडाना के साथ दिखाई देंगी.

Bollywood News: एक साथ काम करेंगे कैटरीना कैफ और अमित भडाना ने मिलाया हाथ,जाने कौन सी फिल्म में नजर आएंगे

Bollywood News: अब ये वीडियो फोन भूत के प्रमोशन के लिए है या फिर किसी नए प्रोजेक्ट के लिए, इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि अमित भडाना फेमस यूट्यूब पर्सनालिटी हैं जो हिंदी में कॉमेडी वीडियो बनाते हैं. उनके यूट्यूब चैनल का नाम भी अमित भडाना है.

Bollywood News: 2019 में उन्हें बेस्ट यूट्यूब क्रिएटर का दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिला था. वहीं, कैटरीना बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनके केवल इन्स्टाग्राम पर ही 70 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. फोन भूत की बात करें तो ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. कैटरीना के अलावा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

Bollywood News
photo by google

Bollywood News: पिछले दिनों कैटरीना ने फिल्म को प्रमोट करते हुए सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया था जिसमें वह विक्की कौशल को नींद से उठा रही थीं और कह रही थीं कि वो एक भूत हैं. दरअसल, फिल्म में कैटरीना एक भूत की भूमिका में हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. फोन भूत के बाद कैटरीना सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म टाइगर 3 में नज़र आएंगी. इसके अलावा उनके पास फरहान अख्तर की फिल्म जी ले ज़रा भी है जिसमें उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट भी नज़र आएंगी.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments