Bollywood News: बॉलीवुड की यह 5 बड़ी हस्तिया बैडरूम में पकड़ी गयी, कौन कौन थे शामिल,देखिये

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

बॉलीवुड की यह 5 जोड़ी जो एक साथ पकड़ी जा चुकी है बेडरूम

Bollywood News बैडरूम में पकड़ी गयी यह बॉलीवुड की 5 बड़ी हस्तिया,कौन कौन थे शामिल,देखिये

Bollywood News बैडरूम में पकड़ी गयी यह बॉलीवुड की 5 बड़ी हस्तिया,कौन कौन थे शामिल,देखिये बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी है कि रिश्ते कब शुरू होते हैं और यहीं खत्म हो जाते हैं, पता ही नहीं चलता, लेकिन फैंस हमेशा अपने पसंदीदा को लेकर उत्सुक रहते हैं, जैसा कि आज है। हम कई जोड़ियों के बारे में बात करेंगे।

करिश्मा ने पकड़ा अजय और काजोल
जी हां, हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की जब कर्मा कपूर ने राज किया था। उस समय अजय देवगन और कर्मा कपूर के रिश्ते चर्चा में थे। दोनों ने लगातार पांच फिल्मों में काम किया है, क्योंकि उनका रिश्ता मजबूत हो गया था, लेकिन अजय देवगन को इस रिश्ते में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं थी, क्योंकि एक तर्क था।

बॉलीवुड की इन 5 जोडियो को पकड़ा गया बेडरूम में, बड़े सितारे भी शामिल - Taza  Hindi Samachar

ऐसा तब हुआ जब करिश्मा ने अजय के फोन पर एक महिला की आवाज सुनी, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह महिला काजोल थी। उस समय काजोल और अजय एक कमरे में साथ थे, जिसके बाद करिश्मा ने अपना रिश्ता तोड़ लिया और 1999 में अजय काजोल ने शादी कर ली।

मनीसा ने पकड़ा नाना पाटेकर आयशा जुल्का
जी हां, मनीसा कोइराला को एक 20 साल की एक्ट्रेस से प्यार हो गया और वह रिलेशनशिप में थीं, क्योंकि वह हमेशा सुर्खियों में रहती थीं, लेकिन नाना पाटेकर का स्वभाव काफी गुस्सैल था, जिसके चलते आयशा जुल्का। नाना पाटेकर को गिरफ्तार कर लिया गया, क्योंकि उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला, और इस मामले पर विवाद हुआ क्योंकि मनीसा कोइराला ने नाना पाटेकर को एक होटल के कमरे में गिरफ्तार कर लिया। फिल्म में लव सीन देते हुए इन बॉलीवुड एक्टर्स ने खोई ठंडक

शाहिद ने खोला प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा
जिस समय प्रियंका के घर पर टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा था, वह 2011 में था, जब शाहिद ने सुबह 7.30 बजे गेट खोला, और खबर तुरंत मीडिया को प्रसारित की गई, लेकिन मामले को निपटा दिया गया। इस तरह उसका घर लाल हो गया और उसके पास अपने घर पहुंचने के लिए केवल तीन मिनट थे, यही वजह है कि उसे नहीं पता था कि किसको फोन करना है और बस उसी पल शाहिद को फोन किया। वे अंदर आते हैं और वैसे ही आते हैं।

जब एक रिपोर्टर ने रानी गोविंदा को एक साथ एक कमरे में देखा
जी हां, एक समय था जब रानी और गोविंदा के प्रेम प्रसंग चर्चा में थे। फिल्म अगर कर दी आपने की शूटिंग के समय दोनों करीब थे, उस समय गोविंदा शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे। हालाँकि, उसने मामले को अपने पास रखा, और जल्द ही मामला खुल गया और उसने देखा कि गोविंदा एक बागे में कमरे से बाहर आ रहा है, वह कमरा रानी के घर में था, हालाँकि गोविंदा अभी तक अपनी पत्नी को तलाक देने और रानी से शादी करने के लिए तैयार नहीं था। . नतीजा यह हुआ कि दोनों के रास्ते अलग हो गए।

सुष्मिता सेन के कमरे में थे संजय दत्त
संजय दत्त की मुलाकात सुष्मिता सेन से स्टेज पर हुई थी, क्योंकि वह एक-दूसरे के इतने करीब थीं और उन दोनों में प्यार हो गया और यह रिश्ता इस हद तक पहुंच गया कि वह विदेश जा रही थीं और वहां जगह थी। इसी बीच एक रिपोर्टर ने संजय दत्त को होटल के एक कमरे में सुष्मिता सेन का हाथ पकड़े देखा।

New LPG Price: LPG के भाव में आयी भारी गिरावट,जानिए क्या है नया रेट

Royal Enfield की सबसे सस्ती Bullet 350 इस दिन करेगी एंटर,फीचर्स और लुक के साथ जाने कीमत

Life style News: खड़े होकर पानी पीना पड़ सकता है बहुत महँगा,क्या है पानी पिने का सही तरीका जानिए

Devar Bhabhi Dance :- देवर भाभी का रोमांटिक डांस देख दूल्हा शर्मिंदा,DJ के पास जाकर दिखाए ऐसे तेवर देखे Video

नए अवतार में धूम मचने आ रही है Maruti Suzuki New Eeco Van, देखिये फीचर्स में क्या है

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *