Bollywood : क्षेत्रीय कलाकारों को मौका देने का निर्णय लिया ,बालीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने,पढ़िए डिटेल

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Bollywood: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी इन दिनों क्षेत्रीय कलाकारों को फिल्मों में काम करने का मौका देना चाहते हैं. वही सुनील शेट्टी हालही में मध्यप्रदेश (इंदौर) में एक कर्मशियल प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए गए थे, जहा उन्होंने 90 प्रतिशत कास्टिंग क्षेत्रीय कलाकारों को लेकर की थी.जिसके बाद सुनील ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बच्चों ने शूट में शानदार काम किया है.हम उनके टेलेंट को और बढ़ावा देना चाहते हैं. अगर हम छोटे शहरों में किसी प्रोजेक्ट पर काम करने जाए तो वहा एक से एक टेलेंटेड लोग सामने निकलकर आते हैं. लेकिन उन्हें सही प्लेटफॉर्म की जरूरत है. और इंडस्ट्री में ऐसे टेलेंटेड लोगों की जरूरत भी है.

photo by google

Bollywood: अभिनेता सुनील शेट्टी क्षेत्रीय कलाकारों के अभिनय को बढ़ावा देना चाहते है, हालाकी जब सुनील इंदौर में सूट कर रहे थे,तो उन्होंने वहां पर क्षेत्रीय टेलेंटड लोगो को अपने साथ करने का मौका दिया, शेट्टी का मुख्य उद्देश्य है की वो क्षेत्रीय कलाकारों को प्रोत्साहित करे और उन्हें आगे पड़ने में सहायता प्रदान करे।

Bollywood: ETimes के मुताबिक उन्होंने अपने को इंटरव्यू में कहा कि हम सब के पास टेलेंट की कोई कमी नहीं है. छोटे शहरों के लोगों में काफी अच्छा टेलेंट होता है. लेकिन उन लोगों को सही प्लेटफॉर्म नहीं मिल पता है. ऐसे टेलेंटेड लोगो को आगे बढ़ाना चाहिए . उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट में लगभग 90 प्रतिशत कास्टिंग यहां से किया गया है. साथ ही इस प्रोजेक्ट में बच्चों ने भी कमाल का काम किया है.

Bollywood : क्षेत्रीय कलाकारों को मौका देने का निर्णय लिया ,बालीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने,पढ़िए डिटेल

Bollywood
photo by google

आगे के प्रोजेक्ट्स में मिलेगा क्षेत्रीय कलाकारों को मौका

Bollywood: सुनील शेट्टी ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि, क्षेत्रीय कलाकारों को अवश्य मौका मिलना चाहिए. और हमारे देश में कई टेलेंटेड कलाकार आज भी हैं, हालाकी इन्हें प्लेटफॉर्म की शख्त जरूरत होती है. इसीलिए मैं जहां भी शूटिंग करने जाता हु, वहां से क्षेत्रीय कलाकारों को जरूर कास्ट करता हूं.इंदौर के बाद अब शेट्टी उत्तराखंड एक प्रोजेक्ट की शूट के लिए जाने वाले है, उन्होंने कहा कि हम इसमें भी लोकल कलाकारों को मौका देंगे. और इस प्रोजेक्ट में कास्टिंग सबसे ज्यादा क्षेत्रीय कलाकारों के साथ की जानी है. जिससे इन कलाकारों को सही प्लेटफॉर्म मिलेगा

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *