Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनBollywood: होटल में रंगे हाथ एक साथ पकड़े गये थे बॉलीवुड एक्टर...

Bollywood: होटल में रंगे हाथ एक साथ पकड़े गये थे बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और खूबसूरत टेनिस प्लेय ,जानिए पूरी सच्चाई

Bollywood: होटल में शाहीद कपूर के साथ रंगे हाथ पकड़ी गयी थी ये खूबसूरत टेनिस प्लेयर, फिर क्या हुआ जानिए। Shahid Kapoor और Sania Mirza ने एक दूसरे को कई सालो तक डेट किया था। शाहिद कपूर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है। शाहिद कपूर ने बॉलीवुड को एक से एक हिट फिल्मे दी है।

शाहिद फ़िल्मी दुनिया के अलावा खुद की जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चे में रहे है। शाहिद का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ा था। जिसमे करीना कपूर से लेकर प्रियंका चौपड़ा तक थी। लेकिन बहुत ही कम लोगो को पता है की शाहिद कपूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा को डेट कर रहे थे। चलिए आज हम आपको इनसे जुड़े कुछ किस्से के बारे में बताने जा रहे है।

शाहिद कपूर और मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा कर रहे थे डेट

photo by google

Bollywood: मीडिया रिपोट्स के मुताबिक शाहिद कपूर प्रियंका चौपड़ा से पहले सानिया मिर्जा को डेट कर रहे थे। कई बार दोनों को साथ में भी देखा गया था। बताया जाता है की दोनों को एक साथ एक होटल में पकड़ा गया था। इसकी पुष्टि खुद होटल के वेटर ने की थी। यही से दोनों के रिलेशनशिप की खबर बाहर आने लगी थी।

सानिया ने कहा की शाहिद के साथ कई बार गई घूमने 

photo by google

Bollywood: Sania Mirza भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर है। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान सानिया ने खुलासा करते हुए बताया था की वो और Shahid Kapoor एक साथ कई बार यात्रा कर चुके है। सानिया के इस जवाब के बाद लोगो ने इनके अफेयर की खबरों को सच मान लिया था।

Bollywood: होटल में रंगे हाथ एक साथ पकड़े गये थे बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और खूबसूरत टेनिस प्लेय ,जानिए पूरी सच्चाई

शाहिद की कमीने मूवी से चल रहा था इनका अफेयर

photo by google

Bollywood: बता दे की शाहिद और सानिया के अफेयर की चर्चा तब थी जब शाहिद की फिल्म कमीने 2009 में आई थी। शूटिंग के दौरान हर दिन सानिया मिर्जा रोज शाहिद से मिलने आती थी। यही नहीं दोनों कई घंटो तक साथ समय बिताते थे। इस बीच कुछ दिनों में खबर आने लगी की सानिया उस वक़्त किसी तेलेगू एक्टर को डेट करने लगीं थी। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

अगर शाहिद की शादी सानिया से होती तो कैसा होता

Bollywood
photo by google

Bollywood: सानिया मिर्जा अब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी है। लेकिन अगर सानिया शाहिद की पत्नी होती तो उनकी जिंदगी शानदार होती। शाहिद जैसे अपनी पत्नी मीरा राजपूत का ख्याल रखते है वैसे ही सानिया मिर्जा का भी ध्यान रखते। शाहिद और सानिया की जोड़ी पहले भी बहुत ज्यादा पसंद की जाती थी।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments