Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनBollywood :अरबाज खान ने Ex wife मलाइका अरोरा का बताया दुनिया...

Bollywood :अरबाज खान ने Ex wife मलाइका अरोरा का बताया दुनिया के सामने सच, पढ़िए डिटेल में

Bollywood : अरबाज ने खोला Ex wife मलाइका अरोरा का दुनिया के सामने बेहद घिनौना राज कहा मेरे बेटे के साथ रोज रात में होता था ये सब… बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और निर्देशक अरबाज खान जिनको आज के समय में हर कोई बखूबी जानता भी है वही अरबाज खान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई हैं! यहां बता दें कि अरबाज खान और सलमान खान ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है!

Bollywood
photo by google

Bollywood : ऐसे में अगर अरबाज खान की निजी जिंदगी के बारे में बात की जाए तो उन्होंने मलाइका अरोड़ा से साल 1998 शादी रचाई थी और दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता था लेकिन अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी 19 साल ही चल पाए और ऐसे में उसके बाद साल 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया!

photo by google

Bollywood : आपको बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का एक बेटा भी है जिनका नाम अरहान खान है और हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने अपने बेटे से मिलने वाले दर्द के बारे में बातचीत की है! जिसमें उनका यह कहना है कि मलाइका से अलग हो जाने के बाद उन्हें मलाइका से अपने बेटे से मिलने की इजाजत मांगनी पड़ती है!

photo by google

Bollywood : वहीं अगर मलाइका अरोड़ा के बारे में बात किए जाए तो इन दिनों अभिनेत्री इंडियाज बेस्ट डांसर के एक रियलिटी शो में जज के रूप में दिखाई दे रही है और इस शो में अभिनेत्री को काफी पसंद किया जाता है और यह भी कहा जाता है कि उनकी वजह से ही इस शो की टीआरपी काफी अधिक है! वहीं मलाइका अरोड़ा की पर्सनल जिंदगी की बात की जाए तो वह भी काफी चर्चा में रही है!

Bollywood :अरबाज खान ने Ex wife मलाइका अरोरा का बताया दुनिया के सामने सच, पढ़िए डिटेल में

photo by google

Bollywood : लेकिन इन दिनों तो अब अरबाज खान का एक बयान काफी वायरल हो रहा है! जिसमें उनका यह कहना है कि मलाइका अरोड़ा से अलग हो जाने के बाद वह अपने बेटे से नहीं मिल पाते हैं उसके लिए उनको मलाइका की इजाजत लेनी पड़ती है और ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि अरबाज खान मलाइका के अलग होने पर अदालत ने बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को दे दी थी और यही वजह है कि अरबाज खान को अपने बेटे से भी मिलने के लिए अब मलाइका की इजाजत लेनी पड़ती है!

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments