Bollywood:-ऐश्वर्या राय की नई फिल्म पेन्नियन सेल्वम जल्द ही आने वाली ,इस फिल्म का ट्रेलर देखकर ही फैंस हो गए दीवाने

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Bollywood: ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, कार्ति और जायम रवि स्टारर मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में वॉर सीन से लेकर ग्राफिक्स तक होश उड़ाने वाले हैं। PS-1 दक्षिण भारत में लंबे समय तक शासन करने वाले चोल साम्राज्य की कहानी है।

Bollywood : ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म PS-I (पोन्नियन सेल्वन-I) का फैंस लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ एक एतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जिसे मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा साउथ फिल्मों के स्टार विक्रम समेत कई और कलाकार हैं। तीन मिनट 23 सेकेंड का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है।

Bollywood:-ऐश्वर्या राय की नई फिल्म पेन्नियन सेल्वम जल्द ही आने वाली ,इस फिल्म का ट्रेलर देखकर ही फैंस हो गए दीवाने

photo by google

Bollywood : PS-I Ponniyan Selvan का ट्रेलर का हर सीन जानदार है। ऐश्वर्या से लेकर Vikram का लुक और तेवर होश उड़ाने वाले हैं। ग्राफिक्स और युद्ध वाले सीन ऐसे हैं, जिन्हें देख सांसें थम जाएंगी। फिल्म का जब टीजर आया था, तो उसी से समझ आ गया था कि फिल्म में असली ड्रामा आदित्य और रानी नंदिनी के प्रेम से शुरू होगा। टीजर में आदित्य के किरदार में एक्टर चिया विक्रम अपने प्यार के लिए लड़ते दिखे।

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’
Bollywood :
PS-I दो पार्ट में बन रही है, जो इसी नाम से लिखी गई कल्कि की किताब पर आधारित है। यह दक्षिण भारत में लंबे समय तक शासन करने वाले चोल साम्राज्य की कहानी है। पीएस- I पांच भाषाओं में 30 सितंबर को रिलीज होगी। इसका ट्रेलर भी पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है। ‘पोन्नियन सेल्वन-I’ के हिंदी ट्रेलर को एक्टर अनिल कपूर ने आवाज दी है।
अगर मणिरत्नम की इस बात को थिएटर्स के मालिक मान गए, तो फिल्म को देखने काफी बढ़ी संख्या में लोग आएंगे। ऐसे में फिल्म और मल्टीप्लेक्स दोनों को ही फायदा हो सकता है।

जानिए पोन्नियन सेल्वन का टिकट क्या है

Bollywood : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मणिरत्नम ने उनसे रिक्वेस्ट की है कि वो अपने थिएटर्स में फिल्म की टिकट को 100 रुपए में ही बेचें। अभी तक ये जानकारी नहीं आई है कि मणिरत्नम की इस रिक्वेस्ट को मल्टीप्लेक्सेस के मालिकों ने माना है या नहीं। हालांकि सूत्रों का कहना है कि मणिरत्नम की इस रिक्वेस्ट को मंजूरी मिल गई, लेकिन अभी तक इस बात को ऑफिशियल नहीं किया गया है।

10 करोड़ तक फिल्म की एडवांस बुकिंग हो सकती है:-

Bollywood :‘पोन्नियिन सेल्वन’ चोल साम्राज्य की महागाथा पर बेस्ड है। फिल्म को 2 पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की ओपनिंग डे की एडवांस बुकिंग चालू हो गई है। इसने अब-तक रिलीज होने से पहले 3.15 करोड़ रुपए की कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आने वाले 4 दिनों में फिल्म की एडवांस बुकिंग 10 करोड़ रुपए तक जा सकती है। ये फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

Bollywood
photo by google

ऐश्वर्या क्या कहती है:-

Bollywood: आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय काफी लंबे वक्त बाद इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रजनीकांत से मिली हैं। उन्होंने वर्ष 2018 में फिल्म ‘एंथिरन’ और 2018 के सीक्वल फिल्म ‘2.0’ में एक साथ काम किया था। रजनीकांत मंगलवार को चेन्नई में मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’ के म्यूजिक और ट्रेलर लॉन्च इवेंट में स्पेशल गेस्ट के तौर पर मौजूद थे। इवेंट की गेस्ट लिस्ट में कमल हासन के साथ-साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट भी मौजूद थी। ऐश्वर्या इतने लंबे समय के बाद रजनीकांत के साथ मिलकर बेहद खुश नजर आईं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *