Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनBollywood: Alia के बाद दीपिका पादुकोण ने किया प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा,जानिए पूरी...

Bollywood: Alia के बाद दीपिका पादुकोण ने किया प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा,जानिए पूरी खबर

Bollywood: Deepika Padukone Pregnancy Alia के बाद Deepika ने किया प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा,दीपिका और रणवीर बॉलीवुड की जानीमानी हस्तियों में से एक है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को बॉलीवुड का पॉवर कपल माना जाता है. दीपिका और रणवीर (Deepika and Ranveer Marriage) की शादी को ऐसे तो चार साल हो गए हैं लेकिन कपल ने अभी तक बेबी प्लानिंग नहीं की है.

लेकिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Baby) के घर किलकारियां गूंजने के बाद ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस साल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Pregnancy) भी गुडन्यूज सुना सकती हैं. यह बात हम नहीं, बल्कि दीपिका ने खुद एक इंटरव्यू में कही है. 

Bollywood
photo by google

Deepika इस महीने में सुनाएंगी गुडन्यूज

Bollywood: Deepika Padukone Pregnancy दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Interview) ने एक पुराने इंटरव्यू में अपने 10 ईयर प्लान पर बात करते हुए कहा था, ‘वह 10 साल में ऐसी जगह पर होंगी जहां पर उनके आसपास 3 बच्चे खेल रहे होंगे , जिन्हें वह शूट पर लेकर जाएंगी. उनका एक छोटा-सा हंसता खेलता परिवार होगा.’ दीपिका ने साथ ही यह भी कहा था कि ‘वह अपना एक्टिंग का काम करती रहेंगी.

बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone on Pregnancy) ने साल 2013 में राजीव मसंद के राउंड टेबल शो में अपने 10 साल के प्लान्स पर बात की थी. ‘पठान’ एक्ट्रेस (Pathaan Actress Deepika) ने तब 3 बच्चों की ख्वाहिश और प्रेग्नेंसी को लेकर अपने ख्याल बताए थे.

Bollywood: Alia के बाद दीपिका पादुकोण ने किया प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा,जानिए पूरी खबर

photo by google

Bollywood: वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Pregnant) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh Baby) की शादी को भी पूरे 4 साल हो चुके हैं. दीपिका-रणवीर ने 2018 में शादी की थी, वहीं जबसे आलिया-ऱणबीर (Alia Ranbir Baby Name) पैरेंट्स बने हैं, तब से दीपिका के फैंस भी गुडन्यूज की कयास लगाकर बैठे हैं. 

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments