Wednesday, February 8, 2023
Homeराष्‍ट्रीयBlast in Jammu: जम्मू-कश्मीर आतंकी हमला में लगातार 2 ब्लास्ट,5 लोग घायल

Blast in Jammu: जम्मू-कश्मीर आतंकी हमला में लगातार 2 ब्लास्ट,5 लोग घायल

Blast in Jammu: एक बार फिर आतंकवाद और खौफ के साये में जम्मू कश्मीर। दरअसल जम्मू के नरवाल इलाके में आतंकी हमला हुआ। जिसने कश्मीरियों का दिल दहला दिया है। धमाके के बाद जम्मू के इस पूरे इलाके को आर्मी की छावनी में तब्दील कर दिया गया है। और इन आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जैसा की आप जानते ही होंगे हमारा गणतंत्र दिवस बहुत ही नजदीक है ऐसे में देश किसी भी प्रकार की साजिस का खतरा बाद जाता है।

जम्मू के नरवाल में सीरियल ब्लास्ट

Blast in Jammu: इन दिनों देश में गणतंत्र दिवस और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा वाली रैली के चलते पूरे इलाके में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है। इतनी कड़ी सुरक्षा के बाद भी इस तरह की घटना देश में किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रही है। जिसके बाद से ही देश की सभी एजेंसियाँ हाई अलर्ट पर है। बता दें जम्मू के नरवाल इलाके में लगातार सीरियल ब्लास्ट हुए हैं। इसकी चपेट में आने से पांच से अधिक लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है।

Blast in Jammu: जम्मू-कश्मीर आतंकी हमला में लगातार 2 ब्लास्ट,5 लोग घायल

photo by google

डीआईजी ने स्वयं पूरे इलाके का दौरा किया

Blast in Jammu: धमाके की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी समेत अन्य एजेंसियों के अधिकारी पहुंच गए हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस और आर्मी दोनों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। जल्द ही वे आतंकी आर्मी की गिरफ्त में होंगे। डीआईजी शक्ति पाठक ने स्वयं पूरे इलाके का दौरा किया। एडीजी पुलिस मुकेश सिंह ने स्थानीय लोगों और पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। अब आतंकियों का बच कर निकलना न मुमकिन लग रहा है।

Blast in Jammu
photo by google

Exercise Tips: जरूर करें ये 3 एक्सरसाइज, एक्टिव रहने के साथ-साथ मिलेंगे ये फायदे

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया की

Blast in Jammu: स्थानीय लोग जो ब्लास्ट के समय घटना स्थल पर मौजूद थे उनके अनुसार नरवाल इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर सात और नौ पर अचानक एक के बाद एक दो धमाके हुए। जिसके बाद लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुँच कर वहाँ खड़े सभी वाहनों को वहां से हटवा रही है। बताया जा रहा है की इन ब्लास्ट की चपेट में आने के कारण 5 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं। हालाँकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments