Sunday, February 5, 2023
HomeमनोरंजनBigg Boss:Bigg Boss16 सलमान ने बढ़ाई ‘बिग बॉस 16’ की फीस, ‘केजीएफ...

Bigg Boss:Bigg Boss16 सलमान ने बढ़ाई ‘बिग बॉस 16’ की फीस, ‘केजीएफ 2’ के बजट से 10 गुना ज्यादा चार्ज करेंगे अभिनेता पढ़िए पूरी खबर

Bigg Boss:बिग बॉस 16 सलमान ने बढ़ाई ‘बिग बॉस 16’ की फीस, ‘केजीएफ 2’ के बजट से 10 गुना ज्यादा चार्ज करेंगे अभिनेता बिग बॉस सीजन 16: ‘बिग बॉस’ सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। फैंस इस शो का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस सीजन 16 को आप 1 अक्टूबर से छोटे पर्दे पर देख पाएंगे. हालांकि सलमान खान इस शो को चौथे सीजन से होस्ट कर रहे हैं और इस बार उनकी फीस की चर्चा हो रही है, लेकिन अब खबर आ रही है. कि इस बार वह ‘बिग बॉस’ को होस्ट नहीं करेंगे बल्कि शो को एक बड़ा फिल्ममेकर होस्ट करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने इस बार बिग बॉस 16 के लिए मोटी रकम की डिमांड की थी। हम बताएंगे कि उन्होंने शो के पूरे सीजन के लिए 1 हजार मिलियन क्राउन मांगे। इसके चलते मेकर्स सलमान की जगह किसी और को कास्ट करने की सोच रहे हैं। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो ‘बिग बॉस’ के मेकर्स और आने वाला वक्त ही बताएगा।

ये फिल्म निर्माता कर सकते हैं होस्ट
Bigg Boss:
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस’ 16 को सलमान खान नहीं बल्कि रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे। रोहिक शेट्टी कई सालों से खतरों के खिलाड़ी को होस्ट कर रहे हैं। वहीं कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस के मेकर्स सलमान खान की जगह रोहित शेट्टी का नाम लेने पर विचार कर रहे हैं.

Bigg Boss:
Bigg Boss:

ये सितारे आएंगे
‘बिग बॉस’ 16 के कंटेस्टेंट की लिस्ट अभी सामने नहीं आई है लेकिन खबरें हैं कि ‘लॉक अप’ सीजन 1 के विनर मुनव्वर फारूकी शो में कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आने वाले थे लेकिन कुछ चीजें उनके पक्ष में नहीं रहीं और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। वहीं इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, शाइनी दोशी, सनाया ईरानी समेत कई सितारे नजर आ सकते हैं.

https://youtu.be/dYQI7jJwHVA

बिग बॉस 15 विनर
Bigg Boss:
बिग बॉस 15 का आखिरी सीजन भी अक्टूबर में ही शुरू हो गया था। हम बताएंगे कि इसका प्रीमियर 2 अक्टूबर, 2021 को हुआ था और इसका समापन 30 जनवरी, 2022 को हुआ था। बिग बॉस 15 के विजेता तेजस्वी प्रकाश थे।

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन शुरू होने वाला है. शो से जुड़ी बातों को लेकर भी कयासों का दौर शुरू हो गया. कंटेस्टेंट्स के बाद अब शो के होस्ट सलमान खान से जुड़ी जानकारियां सामने आने लगी हैं. ताजा खबरों में भाईजान के आरोपों को सार्वजनिक किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान ‘बिग बॉस 16’ के लिए साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के बजट से दस गुना ज्यादा फीस ले रहे हैं. जानिए कितनी है सलमान खान की फीस और KGF 2 का बजट…

तीन गुना बढ़ी सलमान खान की फीस
Bigg Boss:बिग बॉस 15’ के दौरान सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सलमान खान ने बिग बॉस के 15वें सीजन के लिए 350 करोड़ रुपये की फीस ली है। वहीं अब सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने 16वें सीजन के लिए अपनी फीस तीन गुना बढ़ा दी है. इसका मतलब है कि अभिनेता ‘बिग बॉस 16’ के लिए करीब 1000 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

Bigg Boss:Bigg Boss16 सलमान ने बढ़ाई ‘बिग बॉस 16’ की फीस, ‘केजीएफ 2’ के बजट से 10 गुना ज्यादा चार्ज करेंगे

Bigg Boss:
Bigg Boss:

केजीएफ बजट से 10 गुना ज्यादा चार्ज करना 2
Bigg Boss:
2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म KGF: चैप्टर 2 है। इस यश स्टारर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1,000 करोड़ रुपये (सकल) और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1,207 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म करीब 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी। इस लिहाज से सलमान खान साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म के बजट से 10 गुना ज्यादा चार्ज करते हैं।

Bigg Boss:नए सीज़न का प्रीमियर अक्टूबर 2022 में होने की उम्मीद है। निर्माता सक्रिय रूप से शो के लिए प्रतियोगियों का चयन कर रहे हैं। बिग बॉस 16 घोषित उम्मीदवारों की लिस्ट में लॉकअप विनर मुनव्वर फारूकी, टिकटॉक के फैसल शेख, टीवी एक्ट्रेस शिविन नारंग और विवियन डीसेना के नाम शामिल हैं. वहीं पूनम पांडे, जन्नत जुबैर, कनिका मान, सायशा शिंदे, प्राची देसाई, दीपिका सिंह के नामों पर भी विचार किया जा रहा है.

https://anokhiaawaj.in/hepatitis-b-2022-this-disease-is-the-deadlvbnmvbnmv/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments