Saturday, January 28, 2023
Homeराष्‍ट्रीयBigg Boss 16: शो के कंटेस्टेंट्स को पहले दिन ही मिला बड़ा...

Bigg Boss 16: शो के कंटेस्टेंट्स को पहले दिन ही मिला बड़ा झटका बिग बॉस 16 का सालों बाद बदला ये नियम,पढ़िए डिटेल

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 पहली ही सुबह बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को दिया बड़ा झटका, तोड़ा शो की 15 साल पुरानी परंपरा कंटेस्टेंट के घर में प्रवेश करते ही बिग बॉस का खेल शुरू हो गया और वह भी दिलचस्प अंदाज में। सेलेब्रिटीज ने घर में आने के बाद चैन की सांस तक नहीं ली। कंटेस्टेंट को ऐसी जिम्मेदारी दी गई कि उनके घर आते ही रणनीति और तरकीबों से भरा यह खेल शुरू हो गया। यह काम घर में प्रवेश करने वाली पहली सदस्य यानी छोटी सरदारनी निम्रत कौर अहलूवालिया को दी गई थी और अगर वह इस जिम्मेदारी को निभाने में सफल हो जाती हैं तो वह घर की पहली कप्तान बन जाएंगी।

बिग बॉस ने निमरत को सौंपी ये जिम्मेदारी
Bigg Boss 16:
घर में सबसे पहले निम्रत कौर को भेजा गया। अगर आप नहीं जानते कि निम्रत कौन हैं तो बता दें कि उन्होंने सीरियल छोटी सरदारनी में मुख्य भूमिका निभाई थी और टीवी दर्शकों के बीच काफी मशहूर हैं। शो में आने के बाद खुद बिग बॉस ने उन्हें पूरा घर दिखाया और फिर आखिरकार उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी. उन्होंने निम्रत कौर से कहा कि अगर वह घर में आने वाले हर कंटेस्टेंट को बिस्तर और घर के काम की जिम्मेदारी देंगी तो वह घर की कप्तान बनेंगी। उसके बाद निम्रत ने इस टास्क को पूरा करने की पूरी कोशिश की।

मजेदार होने वाला है बिग बॉस 16
Bigg Boss 16:
इस शो में अब तक जितने भी कंटेस्टेंट आए हैं वो काफी दिलचस्प लग रहे हैं. शो में निम्रत कौर के अलावा अब्दु रोजिक, मैक स्टेन, अर्चना गौतम, गौतम विग, सौंदर्या शर्मा और सुंबुल जैसे कंटेस्टेंट शामिल हुए जिन्होंने शो में आते ही मस्ती करना शुरू कर दिया. ऐसे में साफ है कि बिग बॉस सीजन 16 काफी मजेदार होने वाला है.

बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो गया है. इस बार शो में पिछले 15 सीजन से काफी अलग देखने को मिलेगा. पहले ही दिन बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को धक्का देकर पांच मिनट में टास्क पूरा करने को कहा.

Bigg Boss 16: शो के कंटेस्टेंट्स को पहले दिन ही मिला बड़ा झटका बिग बॉस 16 का सालों बाद बदला ये नियम,पढ़िए डिटेल

Bigg Boss 16:नए सीजन के बाद बिग बॉस एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहे हैं. कल यानि 1 अक्टूबर को ‘बिग बॉस 16’ की धमाकेदार शुरुआत हुई। इस बार शो पिछले 15 सीजन से अलग होगा जिसकी झलक बिग बॉस ने पहले ही दिन दिखा दी थी. शो में सभी 14 स्टार्स की एंट्री हुई और निम्रत कौर सीजन की पहली कप्तान भी बनीं। लेकिन बी बिड बॉस ने भी ऐसा करके अपनी सदियों पुरानी परंपरा को तोड़ दिया।

Bigg Boss 16
photo by google

Bigg Boss 16:दरअसल सुबह सुबह के गाने वाला बिग बॉस का घर है। गाना बजने के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट नाचते गाते हैं. लेकिन बिग बॉस इस बार शो में 15 साल से चली आ रही परंपरा को तोड़ रहे हैं. ग्रैंड प्रीमियर के बाद घर में एंट्री करने के बाद बिग बॉस ने निम्रत कौर को कप्तान नियुक्त किया और सभी को बिस्तर देने की जिम्मेदारी और जिम्मेदारी सौंपी। लेकिन जब ऐसा लगा कि निम्रत इस हिस्से में सफल नहीं हो रही हैं तो उन्हें बिग बॉस ने डांट भी दी थी।

वहीं, शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया। प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रतियोगी घर पर अपनी पहली सुबह एक वेक-अप गाने के साथ कर रहे हैं। लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह उनका आखिरी वेक-अप गाना होगा। सभी प्रतियोगियों के नाचने के बाद, बिग बॉस ने घोषणा की कि आज का वेक-अप गाना शो का आखिरी वेक-अप गाना था। इस अनाउंसमेंट के बाद सभी कंटेस्टेंट काफी निराश भी हैं, लेकिन इससे भी ज्यादा उन्हें टास्क दिया जाता है.

photo by google

Bigg Boss 16:अपनी 15 साल की परंपरा को तोड़ते हुए बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को पांच मिनट के अंदर ‘बिग बॉस एंथम’ याद करने का टास्क दे रहे हैं। इसके बाद सभी सितारे एंथम को याद करते नजर आ रहे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन से कंटेस्टेंट इसे याद कर पाएंगे. हम आपको बता दें कि इस बार का बिग बॉस पिछले सीजन से कई मायनों में अलग है। पहली बार शो में खुद बिग बॉस की भागीदारी देखने को मिलेगी. वहीं इस बार की थीम सर्कस रही।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments