Bigg Boss 15: फैंस ने खोली राखी सावंत के पति की पोल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

पिछले कई साल से राखी सावंत ने अपने पति का चेहरा दिखाने के नाम पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी की घोषणा करने के बाद राखी सावंत ने लम्बे समय तक दुनिया से ये बात छिपाकर रखी थी कि आखिर उन्होंने किस शख्स के साथ 7 फेरे लिए हैं? राखी अपनी ओर से सिर्फ यही बताती थी कि उनका पति बहुत बड़ा बिजनेसमैन है। बिग बॉस 15 के मेकर्स ने ना सिर्फ राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई बल्कि उनके पति रितेश की पहली झलक भी दुनिया को दिखाई। शो में राखी के साथ रितेश ने भी एंट्री ली है, लेकिन अब एक-एक करके उनकी सारी पोल खुलती जा रही है। पहले ऐसी खबरें आई थी कि रितेश कोई बिजनेसमैन नहीं बल्कि एक कैमरामैन हैं। अब सोशल मीडिया पर रितेश की ऐसी 2 तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखकर फैंस के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

राखी सावंत का नकली पति


राखी सावंत के पति रितेश को सलमान खान के शो पर देखने के बाद भी कुछ लोगों को उन पर भरोसा नहीं हुआ। लोगों को यही लगता आया कि राखी ने एक बार फिर से लाइमलाइट में रहने के लिए नकली पति का सहारा लिया है और वो दर्शकों को धोखा दे रही हैं। सोशल मीडिया पर अब कंटेस्टेंट उमर रियाज के कुछ फैंस ने रितेश को एक्सपोज कर डाला है। उमर के फैंस ने सोशल मीडिया पर रितेश की दो तस्वीरों को शेयर किया है, जिससे साफ पता चल रहा है कि वो पहले से ही शादीशुदा हैं। इन तस्वीरों में रितेश के साथ उनका असली परिवार नजर आ रहा है। 

बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक रितेश की पत्नी बिहार की रहने वाली हैं। ऐसी भी खबरें सामने आई हैं कि रितेश ने अभी तक ऑफिशियली तलाक नहीं लिया है। रितेश की पत्नी ये खुलासा भी कर चुकी हैं कि उन्होंने अपने एजुकेशनल बैकग्राउंड को लेकर भी झूठ बोला है। रितेश की पत्नी ने उन्हें एक्सपोज करने के साथ-साथ उन पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है। आपको बता दें कि बिग बॉस 15 में आने के बाद रितेश ने यही राग अलापा है कि वो बेल्जियम के एक एमएनसी में कार्यरत हैं। 

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *