Bhopal News:उबलती चाय की भगोनी पर गिरा सात माह का मासूम, मौत

google image

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Bhopal News(भोपाल न्यूज़):परिवार में बेटे का जन्म होने के बाद माता-पिता अपनी पहली बेटी के न रहने का गम भूलने लगे थे। नन्हा अंकुश अब पेट के बल खिसकने भी लगा था। उसकी किलकारियां सुनकर पूरा परिवार फूला नहीं समाता था, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था।

मां ने खौलती चाय की भगोनी पलंग के पास रखी थी, तभी अंकुश पलंग से खिसकते हुए सीधा भगोनी पर गिर पड़ा। इससे वह बुरी तरह झुलस गया। परिवार ने उसके इलाज का हरसंभव प्रयास किया, लेकिन काल के क्रूर पंजों ने परिवार की खुशी पर अंकुश लगा दिया। शुक्रवार शाम को मासूम ने दम तोड़ दिया।

अरेरा हिल्स थाना पुलिस के मुताबिक मूलत: उन्नाव (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले सुशील शर्मा भीम नगर में रहते है। सुशील हरियाणा में निजी फर्म में काम करते हैं। परिवार में पत्नी के अलावा उनका सात माह का बच्चा अंकुश भी था। सुशील का साला मुकेश शर्मा भी भीमनगर में रहता है। सुशील के हरियाणा में रहने के कारण उसकी पत्नी अपने भाई मुकेश के घर में रह रही थी।

22 फरवरी की रात में अंकुश पलंग पर खेल रहा था। उसकी मां ने चाय तैयार की। उन्होंने खौलती हुई चाय की भगोनी पलंग के पास रखी और कप लेने चली गई। उधर, पलंग पर खिसकता हुआ मासूम अंकुश सीधा भगोनी पर जा गिरा। इससे खौलती चाय उसके शरीर पर जा गिरी और वह बुरी तरह झुलस गया। मासूम को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना मिलने पर पिता भी भोपाल आ गए

बेहतर इलाज के लिए उन्होंने बच्चे को रंगमहल टाकीज के पास स्थित बच्चों के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सुशील की पहली संतान बेटी भी पैदा होने के कुछ दिनों बाद चल बसी थी। इस वजह से माता-पिता की टकटकी मासूम पर लगी रहती थी। शुक्रवार शाम उनकी आंखे तब पथरा गईं, जब डाक्टर ने भारी मन से बताया कि उनका बेटा अब नहीं रहा। घटना के बात से माता-पिता की आंखों में आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

उधर, भांजे की मौत से मामा मुकेश को इस बात की आत्मग्लानि हो रही है कि घटना उसके घर में हुई है। पीड़ित परिवार का आग्रह स्वीकार करते हुए मासूम का शव बिना पोस्टमार्टम के स्वजन के सुपुर्द कर दिया। परिवार ने उन्‍नाव में ले जाकर बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Volodymyr Zelensky : राजधानी कीव छोड़कर भागे यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमीर जेलेंस्की!

Rashifal : 27 फरवरी को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल

Vijaya Ekadashi 2022: विजया एकादशी का व्रत रखते समय इन उपाय को करने पर होगा लाभ, आएगी सुख समृद्धि

Hathi Ki Murti Ke Fayde: घर में हाथी की मूर्ति रखने पर होने लगेंगे चमत्कार, जीवन में होगी पैसों की बरसात

भांजा-भांजी संग Salman Khan ने किया डांस, दबंग टूर के स्टेज से वायरल हुआ वीडियो

Business – इस बिजनेस को शुरू करने के लिए देती है सरकार पैसा, होगी लाखों की कमाई

Periods का दर्द तुरंत होगा गायब बस कर लें छोटा सा ये काम….

2022 Maruti Suzuki Ertiga के लिए हो जाए तैयार! धाकड़ लुक और दमदार फीचर्स के साथ होली में दे रही दस्तक

 Ambani-Adani news- Ukraine पर रूस का हमला और अंबानी-अडानी के 88 हजार करोड़ का लगा झटका

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.