Bhopal news भोपाल में युवक को एक samosa खाना पड़ा महंगा! गंवानी पड़ी जान

samosa

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

भोपाल। अगर आप भी शहर की दुकानों पर samosa खाते हैं तो ये खबर आपके लिए है। खासकर तब जब दुकानदार से बिना पूछे समोसा खा लिया जाए। जी हां दरअसल भोपाल के छोला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक को दुकानदार से बिना पूछे samosa उठाकर खाना महंगा पड़ गया। जिसके चलते उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। मामला भोपाल में रविवार की देर रात का है।


जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल (Bhopal news) में एक युवक को samosa की लालच में खुद की जान गंवानी पड़ी। दरअसल, छोला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक को बिना पूछे समोसे की ट्रे में हाथ डालना महंगा पड़ गया और उसे जिंदगी से हाथ धोना पड़ा।

samosa, source by google

यहां का है मामला —
आपको बता दें मामला भोपाल के शंकर नगर का है। जानकारी के अनुसार यहां की एक दुकान पर मोटरसाइकिल से नशे की हालत में विनोद अहिरवार नाम का युवक गुमटी पर गया और वहां samosa की ट्रे से समोसा उठा लिया। दुकानदार दुकानदार हरि सिंह अहिरवार के मना करने पर विनोद गाली—गलौच करने लगा। जिसके बाद गुस्से में आकर हरि सिंह अहिरवार ने चाय बनाने वाले बर्तन और उसके लड़के सीताराम अहिरवार ने बांस का एक डंडा विनोद अहिरवार के सिर पर मारा। जिसके बाद विनोद के बेहोश हुआ।

जिसके बाद नाक से खून निकलने लगा। थोड़ी देर बाद विनोद अहिरवार की मृत्यु हो गई। पुलिस ने इस पूरे मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। जिसके बाद आरोपी हरिसिंह और सीताराम अहिरवार को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी गई है। उसको लेकर विवाद (Father-son killed a young man) इतना बढ़ गया कि दुकानदार और उसके बेटे ने युवक के साथ मारपीट कर दी, डंडा सिर पर लगने से उसकी मौत हो गई।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.