Bhopal: लव जिहाद मामले पर चुप नहीं रहेगा हिंदू :Sadhvi Pragya Thakur

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

भोपाल। आज दोपहर 2:00 बजे बजरंग मार्केट Sadhvi Pragya Thakur statement हनुमान मंदिर से बरखेड़ा पठानी तक लगभग 1.5 किलोमीटर लंबी तिरंगा यात्रा निकाली गई। जिसमें मुख्य अतिथि भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मौजूद रही। इसके बाद भोपाल सांसद साध्वी ने कहा कि लव जिहाद पर बोलते हुए कहा कि लव जिहाद मामले हिंदू चुप नहीं रहेगा।

IOCL Recruitment 2022: IOCL में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 12वीं, ग्रेजुएट करें अप्लाई

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि लव जिहाद देश के लिए कोढ़ है। हिंदुओं के भोलेपन का फायदा उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो हमारी संस्कृति को नहीं समझते उन्हें देश से हटा देना चाहिए। ये लोग घात कर रहे हैं। साथ उन्होंने कहा कि एक समुदाय अपने समाज में देखें के उनके यहां कही लब जिहाद तो नहीं पनप रहा है। हिंदू परिवारों से मेरा आग्रह है कि बच्चियों को संस्कार दें। फिर ऐसे ही मामलों पर हिंदू समाज विद्रोह के लिए खड़ा होता है।

http://Coast Guard West Region Recruitment 2022:कोस्ट गार्ड में सिविलियन कैटेगरी के पदों पर नौकरियां

भारत माता की जय बोलने वालों पर भड़की —
वंदे मातरम और भारत माता की जय नहीं बोलने वालों पर साध्वी भड़की। जिसमें उन्होंने कहा ​है कि भारत मे कुछ लोग नहीं समझते देश भक्ति क्या है। बुद्धिहीन भारत माता की जय और वंदे मातरम नहीं बोलते। ऐसे लोग देश विरोधी और देश द्रोही हैं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *