Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनBhojpuri Video: वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ राकेश तिवारी और सबा...

Bhojpuri Video: वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ राकेश तिवारी और सबा खान का बोलबम सांग ‘कहेली गउरा मईया’

Bhojpuri Video:सावन की शुरुआत के साथ बोलबम गीतों की भरमार हो गई है. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में हर त्योहार और मौके पर गाने रिलीज किए जाते हैं. बल्कि यहां तो आलम ऐसा होता है कि गानों की शुरुआत पहले ही हो जाती है और त्योहार बाद में आते हैं. ऐसे में यहां सावन की भी जबरदस्त धूम देखने के लिए हर साल देखने के लिए मिलती है. भोले के भक्त बन भोजपुरी स्टार्स दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं. इसी कड़ी में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के साथ एक्सक्लूसिवली साइन सिंगर राकेश तिवारी का एक और बोलबम गीत शामिल हो गया है. उनके गाने पर एक्ट्रेस सबा खान ने दिल जीत लेने वाले एक्सप्रेशंस दिए हैं. इस गाने के बोल ‘कहेली गउरा मईया’ हैं.

Bhojpuri Video:

Bhojpuri Video:भोजपुरी बोलबम गीत ‘कहेली गउरा मईया’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस सबा खान मां गउरा के गेटअप में हैं और शंकर बने एक्टर के साथ दिखाई दे रही हैं. वो अपनी सहेलियों से ससुराल के बारे में चर्चा कर रही हैं. वे कहती हैं कि कबहुँ न रखलेले हमरो ख्याल कहेली गउरा मईया ससुरा का हाल. अगर गाने की पिक्चराइजेशन की बात करें तो इसे रिच लोकेशन पर फिल्माया गया. इसमें सबा खान पारंपरिक परिधान में बेहद ही खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही हैं. वैसे भी सोशल मीडिया में सबा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जिसका फायदा उनके गानों को मिलता है. इस सॉन्ग के बीच बीच मे राकेश तिवारी भी नजर आ रहे हैं, जो दर्शकों को गाने में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब रहे हैं. दोनों के बीच ही कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

Bhojpuri Video:वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से प्रस्तुत ‘कहेली गउरा मईया’ के सिंगर राकेश तिवारी हैं, वहीं इस गीत को शिम्पू पराशर ने लिखा है. इसका मधुर संगीत अजय सिंह एजे ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वहीं इसका निर्देशन गोल्डी जायसवाल और कोरियोग्राफी बॉबी जैक्सन ने किया है. इसके कैमरा प्रिंस सिंह जानू एंड पिंटू वर्मा और मेकअप पंकज सोनी का है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments