Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनBhojpuri Song:शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का नया वीडियो सांग रिलीज 'जीजा...

Bhojpuri Song:शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का नया वीडियो सांग रिलीज ‘जीजा जी शक बा’

Bhojpuri Song : भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार सिंगर शिल्पी राज अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जानी जाती हैं। उनका कोई ना कोई गाना आता है तो वो वायरल हो जाता है। वही आज कल भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरसिंगर राकेश तिवारी की आवाज की भी धूम मची हुई है। ऐसे में अगर दोनों सिंगर का गाना एक साथ आ जाये तो सोने पे सुहागा वाली बात होगी। जीहां आपने सही सुना है

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से शिल्पी राज और राकेश तिवारी का एक नया वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया है, जिसके बोल ‘’जीजा जी शक बा’’ है। इसमें भोजपुरी सिनेमा जगत की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अपनी दिलकश अदाएं दिखाई है। इसमें उनकी खूबसूरती फैंस को काफी पसंद आ रही है। साथ ही अभिनेत्री ने कमाल के एक्सप्रेशंस भी दिखाए हैं।

Bhojpuri Songभोजपुरी गाना ‘’जीजा जी शक बा’’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अपने कमाल के डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस दिखा रही है। इसमें उनकी अदाएं भी दिखते ही बन रही है। शिल्पी राज के इस गाने में माही श्रीवास्तव ने अपनी हसीन अदाओं का जादू चलाया है।

Bhojpuri Song:शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का नया वीडियो सांग रिलीज ‘जीजा जी शक बा’

Bhojpuri Songशिल्पी राज के इस गाने की शूटिंग बेहद ही रमणीय लोकेशन पर की गई है। जहां शिल्पी राज और राकेश तिवारी ने अपनी आवाज से इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है तो वही माही ने अपने फैंस को अपनी अदाओं से कायल बना दिया है।
गाने में राकेश तिवारी की आवाज पर गोल्डी जायसवाल माही से कहते हैं कि चढ़ालवा तिलक जाईया से भाव खातारे साली जी तहिया से तोहका दुल्हन बनाइब हम लेके भाग जाईब हम के हमरो को हक़ बा। इसके बाद शिल्पी की आवाज पर माही अपने जीजा को कहती हैं कि पीछा छोड़ दे जीजा जी दिदिया को शक बा।

Bhojpuri Song


Bhojpuri Song जैसे कि हमने पहले भी माही और गोल्डी की जोड़ी को कई गानों में देखा है और दोनों की केमेस्ट्री हमेशा से ही दर्शकों को पसंद आई है अब इस गाने में भी इस जोड़ी को दर्शक पसंद कर रहे हैं।
‘जीजा जी शक बा’ गाने को राकेश तिवारी और शिल्पी राज ने गाया है। इनके लिरिक्स सूरज बेदर्दी ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक रतन बाबा ने दिया है। इनके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। वही इसकी कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने किया है। एडिट पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments