Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनBhojpuri Song: नेहा राज और तन्नू यादव का नया गाना हुआ रिलीज...

Bhojpuri Song: नेहा राज और तन्नू यादव का नया गाना हुआ रिलीज ‘खा के मीठा पान’देखिये वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की दमदार आवाज की मलिका सिंगर नेहा राज का सबसे धांसू गाना ‘खा के मीठा पान’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हो गया है। आज नेहा राज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार आवाज के दम पर ये मुकाम हासिल किया है। वे आज के समय की सबसे बिजी सिंगरों में से एक बन गई हैं। जिनका नया गाना ‘खा के मीठा पान’ यूट्यूब पर रिलीज होते ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है। गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस तन्नू यादव ने परफॉर्म किया है।


Bhojpuri Song: इस गाने में तन्नू अपने प्रेमी से कह रही है कि होठवा तू अपन रखेला लाल हो कहिले कसम से लागेला बवाल हो टोला मोहल्ला गांव में सब कोई कहिले अच्छा इंसान ए सईंया खाके मीठा पान हमार लेलेबा का तू हमार जान।

Bhojpuri Song: नेहा राज और तन्नू यादव का नया गाना हुआ रिलीज ‘खा के मीठा पान’देखिये वीडियो

Bhojpuri Song: गाने में दोनों की केमेस्ट्री बेहद ही कमाल की लग रही है। वही अगर तन्नू की बात की जाए तो उनके एक्सप्रेसशन ने गाने में जान डाल दी है। वैसे गाना कानों को कर्ण प्रिय लग रहा है। जो दर्शको की जुबान पर चढ़ने में समय नहीं ले रहा है।

Bhojpuri Song
photo by google


Bhojpuri Song: ‘खा के मीठा पान’ सॉंग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने प्रेजेंट किया गया है। गाने को नेहा राज ने गाया है। इसमें तन्नू यादव ने परफॉर्म किया है। वही इसको अर्जुन शर्मा ने लिखा है। इसका संगीत अभिषेक गुप्ता ने दिया है। इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। कोरियोग्राफी गोल्डी-बॉबी ने किया है।

https://anokhiaawaj.in/sania-mirza-viral-news-sania-mirza-is-upset-by-thes/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments