Bhojpuri News:आमिर सिद्दीकी को मिला वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स का साथ

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Bhojpuri News वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के एमडी रत्नाकर कुमार ने हमेशा ही उभरते हुए कलाकारों को अपना साथ दिया है। कहने का तात्पर्य है कि उन्होंने उभरते प्रतिभाशाली कलाकारों को आगे बढ़ाने का अपना प्रयास जारी रखा है। रत्नाकर कुमार हमेशा ही भोजपुरी इंडस्ट्री को नई-नई प्रतिभा देते आये हैं।
इसी कड़ी में अब वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने उत्तर प्रदेश लखनऊ के रहने वाले आमिर सिद्दीकी को अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए साइन किया। जी हाँ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने निर्देशक आमिर सिद्दीकी को एक्ससीलुसिवेली साइन कर लिए है। वे जल्द ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की आगामी फिल्म को निर्देशित करते हुए नजर आने वाले हैं। जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के जानेमाने चेहरे नजर आएंगे।
इस बात का खुलासा खुद रत्नाकर कुमार ने सोशल मीडिया के माध्यम से किया है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फ़ोटो शेयर की है जो कि सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।

इस मौके पर आमिर सिद्दीकी ने रत्नाकर कुमार को धन्यवाद देते हुए कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मैं इस कंपनी से जुड़ा। क्योंकि भोजपुरी इंडस्ट्री में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से बेहतर और कोई कंपनी नहीं है। कंपनी से निरंतर बेहतरीन सिनेमा का निर्माण किया जाता रहा है। जिससे इंडस्ट्री की छवि बदली है। मुझे कंपनी से जुड़ने के लिए सर बहुत बहुत धन्यवाद। जो आपने मेरे अंदर की प्रतिभा को पहचान।

Bhojpuri News आपको बता दें कि अमीर ने भोजपुरी फिल्म अर्जुन, बेदर्दी तेरे प्यार में, एलान जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके साथ ही इन्होंने अमेज़ॉन मूवीज की शांति बसेरा, वेब सीरीज बाई की बाई ग्राफी, क्राइम एपिसोड 50 का भी निर्देशन किया है। इसके अलावा निर्देशक का आगामी प्रोजेक्ट प्रीत की रीत और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की अनटाइटल फिल्म आने वाली है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.