भिंड: पुलिस ने 21 लाख से ज्यादा का चरस-गांजा पकड़ा, घेराबन्दी कर चार तस्कर गिरफ्तार

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

भिण्ड. गोरमी थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले चार आरोपितों को 2 किलो चरस व 7 किलो चरस बरामद की है। बरामद मादक पदार्थों की बाजारू कीमत 21 लाख से अधिक आंकी गई है। पुलिस आरोपितों से पूछकर उनके पूरे नेटवर्क का पता कर रही है। चारों आरोपित अंतरराज्यीय तस्करों से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। भिंड का एक तस्कर दिल्ली में रहकर चरस तस्करी करता है। वो इन दिनों भिंड आया हुआ है उसके पास 21 लाख रुपए की चरस भी है जिसकी डीलिंग झांसी के तस्करों से करने जा रहा है। यह सूचना मिलते ही भिंड की साइबर टीम और गोरमी पुलिस सक्रिय हुई।

एसडीओपी मेहंगाव आरकेएस राठौर (RKS Rathore) के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गोरमी (Police Station In-charge Gormi) निरीक्षक सुरेश शर्मा एवं सायबर सेल प्रभारी शिवप्रताप सिंह राजावत को सूचना मिली कि गोरमी के हीरापुर गांव के पास मादक पदार्थों का लेनदेन तस्कर करने वाले है। इस बात की सूचना गोरमी थाना पुलिस को दी गई और साथ ही साइबर सेल की टीम भी मौके के लिए रवाना हुए। 

मुखबिर द्वारा बताये स्थान को पुलिस टीम पहुंची तो एक प्लेटिना मोटर सायकिल एमपी 30 एमएस 7928 पर दो व्यक्ति गोरमी तरफ से आते हुये दिखे उन्हें हमराही पुलिस टीम ने चारों तरफ से घेराबन्दी कर पकड़ लिया तथा तलाशी लेने पर 2 किलो चरस (हशीश) बरामद की गयी। आरोपियों से पूछताछ करने पर बताया कि कुछ गांजा उनके घर पर रखा है जिसे पुलिस टीम की मदद से तलाशी लेने पर 7 किलो अवध गांजा भी बरामद किया। साथ ही दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। चरस (हशीश) एवं गांजा तस्करी के आरोप में कुल 4 आरोपित गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपितों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.