Benelli ने भारत में लॉन्च किया TRK 502X का नया कलर ऑप्शन, इतनी है कीमत

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

इस साल की शुरुआत में TRK 502X के लॉन्च के बाद, बेनेली इंडिया ने अब अपनी लोकप्रिय एडवेंचर मोटरसाइकिल पर एक नया पेंट ऑप्शन ऐड किया है. नए ऑप्शन को एडवेंचर येलो कहा जाता है, और इसे मौजूदा ऑप्शन जैसे मैटेलिक डार्क ग्रे, रेड और प्योर व्हाइट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा. मोटरसाइकिल को मूल रूप से देश में 5,19,900 (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया गया था.

बेनेली की टीआरके 502 रेंज में यह दूसरा मॉडल है और डेडिकेटेड ऑफ-रोड किट के साथ आता है. बेनेली के  एक्सटीरियर हाइलाइट्स में नक्कल गार्ड, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्टील ट्रेलिस फ्रेम, एक ट्विन-पॉड हेडलाइट सेटअप, स्प्लिट-स्टाइल सीट, एक लंबी विंडस्क्रीन, एक सेमी-फेयरिंग डिज़ाइन, वायर-स्पोक पहिये, शामिल हैं. इसके इक्विपमेंट और साइकिल पार्ट्स की बात करें तो इसमें 320 mm ट्विन, पेटल-टाइप रोटर्स अप फ्रंट और 260 मिमी सिंगल, पेटल-टाइप डिस्क के साथ पीछे आता है.

Benelli TRK 251 में मिलने वाले खास फीचर्स

बेनेली इंडिया ने एक बार फिर भारत में एक नई एंट्री-लेवल एडवेंचर मोटरसाइकिल लॉन्च की है. कंपनी की इस लेटेस्ट बाइक का नाम Benelli TRK 251 है। इस लेटेस्ट बाइक की कीमत 2.51 लाख रुपये (दिल्ली, एक्स-शोरूम) है. लेटेस्ट मॉडल को कंपनी की पॉपुलर एडवेंचर सीरीज ‘TRK’ में जोड़ा गया है. बेनेली इंडिया ने जानकारी दी कि नई टीआरके के लिए 251 बाइक की बुकिंग शुरू हो गई है और डिलीवरी जल्द से जल्द शुरू हो जाएगी.

नई टीआरके 251 बाइक के लिए शक्ति का स्रोत वही पावरट्रेन है जो पहले क्वार्टर-लीटर नियो रेट्रो पेशकश, लियोनसिनो 250 में पेश किया गया था. इस बाइक में 250 सीसी का इंजन, फोर स्ट्रोक और सिंगल सिलेंडर इंजन है. इस बाइक का इंजन 9250rpm पर 25.6 PS की पीक पावर देने में सक्षम है. यह 6000 आरपीएम पर 21.1 एनएम का पीक टॉर्क भी दे सकता है. इस इंजन को 8 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है.

इस TRK 251 बाइक का एक और महत्वपूर्ण आकर्षण इसका विशाल 16 लीटर तेल टैंक है. कंपनी के मुताबिक इस बड़े ऑयल टैंक को ट्रैवलिंग को ध्यान में रखकर दिया गया है. इसके साथ फिर से 180mm का ग्राउंड क्लीयरेंस है. एक मोटरसाइकिल पर अपसाइड-डाउन टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन ड्यूटी कर सकता है। रियर एंड में बैकअप के लिए टेलिस्कोपिक कॉइल स्प्रिंग वेल भी है.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *