Wednesday, February 8, 2023
Homeधर्मBageshwar Dham2022 :– बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का वह...

Bageshwar Dham2022 :– बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का वह पवित्र धाम है अब अपने घर बैठे लगाए बागेश्वर धाम में अर्जी good news

Bageshwar Dham2022 :बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का वह पवित्र धाम जहां पर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लोगो की अर्जी को सुनकर उनके जीवन की समस्या को समाप्त कर देते है।

लेकिन बागेश्वर धाम ( Bageshwar Dham ) में बढ़ती भीड़ को देखते हुए लोग जाने से कतरा रहे है। ऐसे में आपके मन में एक सवाल जरूर उठता होगा की घर बैठे हम कैसे अपनी application लगाएं। तो आइए हम आपको बताते है कि आप Bageshwar Dham में घर बैठे कैसे अर्जी लगा सकते है।

Bageshwar Dham2022 : की अर्जी लगवाने का यह उपाय स्वयं Acharya Dhirendra कृष्ण जी ने स्वयं बताया है। की आप घर बैठे अपनी अर्जी कैसे लगवा सकते है। Bageshwar Dham में अर्जी लगाने के लिए सबसे पहले आपको धाम से Token लेना होगा जिसके लिए आपको बागेश्वर धाम जाना होगा। बागेश्वर धाम में टोकन एक Month में किसी एक विशेष Date को दिया जाता है।

Bageshwar Dham2022 :जिसमें  Month भर की टोकन वितरित किए जाते है। उस दिन आपको सबसे पहले बागेश्वर धाम पहुंच होगा। Bageshwar Dham में पहुंचने के बाद आपको सबसे पहले लाल वस्त्र तथा Coconut को लेकर अर्जी को बांध देना है। इसके बाद आपको टोकन ले लेना है।

में अर्जी लगाने का सही तरीका

Bageshwar Dham2022
Bageshwar Dham2022 photo by google

Bageshwar Dham2022बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) में टोकन लेने के बाद आपको मोबाइल फोन द्वारा महाराज के सेवक बता देंगे की किस दिन आपकी अर्जी लगना है। उस दिन आपकी अर्जी लग जाएगी। लेकिन यदि उस दिन ज्यादा टोकन की वजह से आपकी अर्जी नहीं लग पाती तो

आप अपने घर से कैसे अर्जी लगवा सकते है।इसके लिए सिर्फ मंगलवार को आपको अपने घर पर लाल वस्त्र में नारियल को बांधकर अर्जी को अपने पूजा स्थल पर रख देना है। “ॐ बगेश्वराय नमः” की एक एक माला करें यदि बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) जी कृपा हुई तो आपकी अर्जी स्वीकार ली जाएगी।

https://youtu.be/wQefit-XDCs

अर्जी का अपडेट कैसे चेक करे

Bageshwar Dham2022 : यदि आप अपने घर पर अर्जी लगाकर 04 दिन तक ग्रहत्थ जीवन व्यतीत करते है और “ॐ बगेश्वराय नमः” माला करते है तो अर्जी स्वीकारने पर परिवार के किसी भी सदस्य को लगातार 2 दिनों तक सपने में बंदर दिखाई लेगे। यह बाला जी का सक्षत्त प्रमाण है।

Bageshwar Dham2022 :– बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का वह पवित्र धाम है

Bageshwar Dham2022
Bageshwar Dham2022 photo by google

Bageshwar Dham2022 :यदि आपको बंदर दिखाई नही देते है तो इसका मतलब आपकी अर्जी अभी स्वीकार नही हुई है। जब आपकी अर्जी लग जाए तो आप जब भी भविष्य में Bageshwar Dham आएं तो आप उस अर्जी को धाम में जाकर बांध दे। यदि ऐसा नहीं कर सकते है तो अपने घर पर ही सुरक्षित जगह पर रख ले।

https://anokhiaawaj.in/disha-patani-photos-2022-after-breaking-up-with-tdf/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments