Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनBachchan Family: बच्चन फॅमिली में आई फिर से 1बार खुशियों की लहर,अमिताभ...

Bachchan Family: बच्चन फॅमिली में आई फिर से 1बार खुशियों की लहर,अमिताभ बच्चन बने फिर से दादा जानिए क्या है खबर

Bachchan Family:अमिताभ बच्चन ने फिर बनाया दादा के घर एक और नन्हा मेहमान, सामने आईं तस्वीरें शायद ही कोई होगा जो बच्चन परिवार का नाम नहीं जानता, बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की दुनिया भर में खास पहचान है. बॉलीवुड का बच्चन परिवार लगभग सभी बड़े सितारे हैं।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह अमिताभ बच्चन, जया बच्चन या अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। हाल ही में खबर आई थी कि बच्चन परिवार का एक नया सदस्य आ गया है। अमिताभ बच्चन दूसरी बार दादा बने। इस खबर से न केवल बच्चन परिवार बल्कि उनके करीबी दोस्तों और प्रशंसकों के लिए भी खुशी का माहौल है। जानिए कौन है वो नन्हा मेहमान जिसके आने से पूरा बच्चन परिवार बेहद खुश हो जाता है।

Bachchan Family:बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय दूसरी बार मां बनी हैं। ऐश्वर्या ने बेटे को जन्म दिया। ऐश्वर्या ने पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है, इस खबर से बच्चन परिवार खुशी और उत्साह से भरा है। आराध्या अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी का नाम है। आराध्या भी अपने छोटे भाई के जन्म से खुश है। इस खबर को लेकर जया बच्चन भी काफी एक्साइटेड हैं। बच्चन परिवार का हर सदस्य इस नन्हे मेहमान का स्वागत करता है।

https://anokhiaawaj.in/don-3-shooting-mrunal-thakur-will-be-seen-in-don/

Bachchan Family:दादाजी के घर फिर आए अमिताभ बच्चन, एक और नन्हा मेहमान, तस्वीरें सामने आई हैं आराध्या इस तस्वीर में एक नन्ही बच्ची के साथ खेलती नजर आ रही हैं. तभी से ऐश्वर्या के दूसरे बच्चे को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया इस खबर को हिमस्खलन की तरह फैला रहा है। हालांकि यह बच्चा अभिषेक का चचेरा भाई है, लेकिन आराध्या की बहन होते हुए भी ऐश्वर्या ने इस बच्चे को जन्म नहीं दिया।

Bachchan Family:शायद ही कोई होगा जो बच्चन परिवार का नाम नहीं जानता हो। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की दुनिया में एक खास पहचान है। बच्चन परिवार का लगभग हर सदस्य बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा स्टार है। अमिताभ बच्चन हों, जया बच्चन हों या अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन। हाल ही में खबर आई थी कि बच्चन परिवार में एक नन्हा मेहमान आया है। अमिताभ बच्चन के दूसरी बार दादा बनने की अफवाह है। इस खबर से न सिर्फ बच्चन परिवार बल्कि उनके रिश्तेदार और फैन्स भी काफी खुश हैं.

Bachchan Family

Bachchan Family
Bachchan Family photo by google

Bachchan Family:रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय दूसरी बार मां बनी हैं। कहा जाता है कि ऐश्वर्या ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस खबर से बच्चन परिवार में खुशी और उत्साह का माहौल है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या पहले से ही एक बेटी की मां हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी का नाम आराध्या है। आराध्या भी अपने छोटे भाई के जन्म से काफी खुश है। इस खबर को लेकर जया बच्चन भी काफी एक्साइटेड हैं। बच्चन परिवार का हर सदस्य इस नन्हे मेहमान के स्वागत में लगा हुआ है.

Bachchan Family:बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हैं। ऐश्वर्या की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। हाल ही में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को लेकर चर्चा तेज हो गई है। दरअसल कहा जाता है कि आराध्या बच्चन को उनका छोटा भाई मिल गया है। जिसका वह कई सालों से इंतजार कर रही थीं। आइए लेख में आगे आपको आराध्या बच्चन के इस छोटे भाई के बारे में बताते हैं जिनका जन्म अभी कुछ समय पहले हुआ था।

Bachchan Family:हम खुलासा करेंगे कि कुछ समय पहले यह फोटो सोशल नेटवर्क पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में आराध्या एक छोटे बच्चे के साथ खेलती नजर आ रही हैं. तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। यह खबर सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गई। हालांकि यह बच्चा अभिषेक के चचेरे भाई का है। आराध्या भले ही इस बच्चे की बहन हैं, लेकिन ऐश्वर्या ने इस बच्चे को जन्म नहीं दिया।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments