Ayodhya Ram Mandir:राम मंदिर निर्माण की सुरक्षा में तैनात सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत।

google image

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Ayodhya Ram Mandir:भगवान श्री Ram Mandir निर्माण के यलो जोन में तैनात सुरक्षाकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर आ रही है। भगवान राम की नगरी अयोध्या में एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर राम जन्मभूमि के यलो जोन की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी अनुसार सिपाही ने आत्महत्या कर ली है। सिपाही गगन राठी 2019 बैच के थे और मुजफ्फरनगर के रहने वाले थे।

अयोध्या में किराए के मकान में रहकर वे राम जन्मभूमि क्षेत्र के यलो जोन में ड्यूटी कर रहे थे। आज सुबह जब सिपाही ने अपने कमरे का गेट नहीं खोला तो मकान मालिक ने 112 नंबर पर सूचना भेजी, मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और फॉरेंसिक टीम ने जांच की तो सिपाही के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और साथ ही परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Google image

मकान मालिक के अनुसार, सिपाही गगन राठी नशे का आदी था और आये दिन शराब पीकर झगड़ा करता था। कल देर रात भी उसने शराब पीकर फोन पर किसी से गाली गलौज की, मृतक के कमरे से शराब की बोतल भी मिली है। मकान मालिक अभिषेक पांडे ने बताया कि बीते दिनों शराब पीकर मृतक सिपाही का अपने रूम पार्टनर दूसरे सिपाही से विवाद हुआ था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी, जिसमें एक सिपाही को पुलिस ने कमरा खाली करा दिया था। मृतक सिपाही के कमरे से सुसाइड नोट मिला है और मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है। मृतक सिपाही 26 दिसंबर से किराए के मकान में रह कर अयोध्या यलो जोन में ड्यूटी कर रहा था।

सिपाहियों को भोजन सर्विस देने वाले युवक किशन ने बताया कि वह कल देर रात सिपाही का टिफिन लेकर के कमरे में पहुंचा था, जहां पर सिपाही नशे की हालत में किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था और रो भी रहा था। आज सुबह जब टिफिन देने युवक आया तो अंदर से दरवाजा बंद था और बहुत आवाज देने के बावजूद भी कमरा नहीं खुला, ऐसे में टिफिन बाहर रख कर के ही चला गया था।

मृतक सिपाही मुजफ्फरनगर का रहने वाला था, सूचना पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे ने बताया कि फर्रुखाबाद जनपद के सिपाही जो यलो जोन में ड्यूटी कर रहा था, उसके कमरा न खुलने की सूचना डायल 112 पर मकान मालिक के द्वारा दी गई थी। तत्काल मौके पर पुलिस टीम पहुंची, जब खिड़की से झांक कर देखा गया तो पंखे से सिपाही लटका हुआ मिला। इसके बाद फॉरेंसिक टीम को बुलाकर अधिकारियों की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया। इस मामले पर विधिक कार्रवाई की जा रही है। घरवालों को सूचना दी गई है, मृतक सिपाही का पंचनामा कर के पोस्टमार्टम की कार्रवाई आगे की जाएगी। मृतक सिपाही मुजफ्फरनगर का रहने वाला था।

सिंगरौली- नगर निगम उपयंत्री प्रवीण गोस्वामी की डिग्री को लेकर फिर उठे सवाल

Skimming : क्या है स्किमिंग? अपराधी इसके जरिए आपके खाते से चुरा लेते है पैसे 

CM Shivraj Singh Chouhan Birthday: पौधरोपण कर CM शिवराज सिंह चौहान मनाएंगे जन्मदिवस, PM MODI समेत देश भर के नेताओं ने दी शुभकामनाएं

MP School News: एक्सीलेंस स्कूल प्रवेश परीक्षा को लेकर 8 के छात्रों के लिए महत्वपूर्ण खबर, जानिए ?

UP Election: PM Modi चाय वाले, प्रधानमंत्री पहुंचे चाय की दुकान में, ली चाय की  चुस्की!

Singrauli News- रेत, गिट्टी व बजरी के अवैध करोबार से फल – फूल रहा अजहरुद्दीन

MP News: अब “चाय पर चर्चा” की तो मिलेगी सजा

SBI की ‘पहली उड़ान’ से बदलें बच्चे का भविष्य, बैंक से यूं मिलेगा मुनाफा

MP School News: एक्सीलेंस स्कूल प्रवेश परीक्षा को लेकर 8 के छात्रों के लिए महत्वपूर्ण खबर, जानिए ?

Skimming : क्या है स्किमिंग? अपराधी इसके जरिए आपके खाते से चुरा लेते है पैसे

Burning Train : धू-धू कर जल उठी यात्रियों से भरी पैसेंजर ट्रेन, कई घायल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.