Automobile news in hindi: Tata Play ने घटाई चैनल पैक की कीमत

google image

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Automobile news in hindi: Tata Play  – अगर आप टाटा स्काई यूजर है, तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल कंपनी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए चैनल पैक की कीमतों में कटौती कर रही है।

ऐसे समय में जब इंडस्ट्री में सर्विस प्रोवाइडर अपने एवरेज रेवेन्यू प्रति यूजर (ARPU) में वृद्धि करना चाह रहे हैं, वहीं टाटा प्ले (जिसे पहले टाटा स्काई के नाम से जाना जाता था) इसे कम कर रहा है।

Tata Play – कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं के लिए चैनल बुके और पैक की लागत कम कर रही है ताकि उन्हें एक ओवर-द-टॉप (OTT) कंटेंट के युग में अपने साथ जोड़े रखा जा सके। लेकिन कहानी में थोड़ा ट्विस्ट है, क्योंकि ऐसा सबके साथ नहीं होने वाला है। केवल चुनिंदा ग्राहकों को ही चैनल पैक की कीमत में गिरावट देखने को मिलेगी। तो वास्तव में क्या हो रहा है, और टाटा प्ले इसे कैसे एग्जीक्यूट करेगा? चलिए बताते हैं पूरी डिटेल…

Tata Play  – टाटा प्ले चैनल पैक की कीमत घटा रहा है, 100 रुपये तक की बचत
सेवा को और अधिक किफायती बनाने के लिए, टाटा प्ले पिछले शनिवार से उपयोगकर्ताओं के लिए चैनल पैक की कीमत घटा रहा है। इस कदम से ग्राहकों को मासिक आधार पर 30 रुपये से 100 रुपये की बचत होगी।

google image

Related Articles

GST Tax Slab: टैक्स स्लैब में होगा बड़ा बदलाव, 5% वाले स्लैब को बढ़ाकर 8% करेगी सरकार! छूट में भी कटौती

Tata Play – दरअसल, ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता के कारण पे-टीवी उद्योग गंभीर संकट में है और टाटा प्ले का मानना ​​है कि चैनल के बुके की कीमत कम करना सबसे अच्छा होगा। टाटा प्ले के वर्तमान में 19 मिलियन (1.9 करोड़) सक्रिय ग्राहक हैं।

टाटा प्ले (Tata Play )के मैनेजिंग डायरेक्टर हरित नागपाल ने ईटी को बताया कि आज ज्यादा से ज्यादा लोग अपने प्लान से पीछे हट रहे हैं। इस तरह कंपनी चुनिंदा यूजर्स के लिए बुके, पैक और चैनल्स की कीमत कम करेगी, जो इन यूजर्स को और रिचार्ज करने के लिए मजबूर कर सकती है

Tata Play  – नागपाल ने कहा कि यह अचानक नहीं हो रहा था। (Tata Play ) उपयोगकर्ताओं के लिए मूल्य परिवर्तन उनके उपयोग के इतिहास पर आधारित होंगे, और केवल वे चैनल/पैक जिनका उपयोग नहीं किया जाता है, उनके बुके से हटा दिए जाएंगे। यह इन उपयोगकर्ताओं को केवल उस सेवा के लिए भुगतान करने के लिए मन की शांति देगा, जिसे वे देखना चाहते हैं, जिसके परिणामस्वरूप बचत होती है। ऐसे समय में जब पे-टीवी उद्योग हर महीने फलफूल रहा है, टाटा प्ले का यह एक अच्छा कदम है।

google image

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि anokhiaawaj  किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

GST Tax Slab: टैक्स स्लैब में होगा बड़ा बदलाव, 5% वाले स्लैब को बढ़ाकर 8% करेगी सरकार! छूट में भी कटौती

NMDC recruitment 2022: एनएमडीसी लिमिटेड में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के 29 पदों पर निकली भर्ती, देखिए डिटेल्स

Baroda UP Bank Recruitment: बड़ोदा यूपी बैंक में 205 पर भर्ती, 9000 रुपए सैलरी, barodaupbank.in पर करें आवेदन

Sapna Choudhary : सतना आई सपना चौधरी की तबीयत बिगड़ी, रीवा के संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में कराया भर्ती

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें