Automobile :हीरो स्प्लेंडर को टक्कर देने के लिएHonda की यह बाइक, जाने क्या इसकी कीमत

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Automobile : Splendor की कीमत में ले सस्ती Honda की यह बाइक, फीलिंग आएगी Bullet वाली, जाने इसकी कीमत, यह बाइक शानदार माइलेज और अग्रेसिव प्राइसिंग के साथ बाजार में उतारी जाएगी जिससे यह स्प्लेंडर जैसी बेहद पॉपुलर बाइक को टक्कर दे सके। भारत एक प्राइस सेंसिटिव ऑटोमोबाइल बाजार है। यहां दोपहिया वाहनों का एक बहुत बड़ा कस्टमर बेस है। हीरो स्प्लेंडर इंडिया की सबसे पॉपुलर बाइक है. अब इस बाइक को टक्कर देने के लिए Honda Motorcycle and Scooter India एक नई किफायती बाइक बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है।

Honda का Latest model देगा बुलेट वाली फीलिंग

Automobile : New Model के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है। इसमें एक छोटी क्षमता वाला इंजन होने की उम्मीद है। नई होंडा 100cc बाइक 2023 में जापानी दोपहिया निर्माता की पहली पेशकश हो सकती है। यह बाइक शानदार माइलेज और अग्रेसिव प्राइसिंग के साथ बाजार में उतारी जाएगी जिससे यह स्प्लेंडर जैसी बेहद पॉपुलर बाइक को टक्कर दे सके।

Automobile :हीरो स्प्लेंडर को टक्कर देने के लिएHonda की यह बाइक, जाने क्या इसकी कीमत

photo by google

100 CC सेगमेंट में लॉन्च लांच

Automobile : एक मीडिया पब्लिकेशन से बात करते हुए HMSI के सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर अत्सुसी ओगाटा ने जानकारी दी कि कंपनी की अगली बाइक 100cc सेगमेंट में लॉन्च की जाएगी। यह बाइक शानदार माइलेज और अग्रेसिव प्राइसिंग के साथ बाजार में उतारी जाएगी जिससे यह स्प्लेंडर जैसी बेहद पॉपुलर बाइक को टक्कर दे सके।

Automobile
photo by google

2023 में लांच होने की सम्भावना

Automobile : इस मोटरसाइकिल की official launch timeline का खुलासा होना बाकी है। नए मॉडल के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है। इसमें एक छोटी क्षमता वाला इंजन होने की उम्मीद है। नई होंडा 100cc बाइक 2023 में जापानी दोपहिया निर्माता की पहली पेशकश हो सकती है। इसके 2023 की शुरुआत में सड़कों पर उतरने की संभावना है।

जानिए इसके पावरफुल इंजन के बारे में

Automobile :Splendor को टक्कर देने आयी अब Honda की यह बाइक, लुक बुलेट जैसा वर्तमान में, HMSI 110cc की दो बाइक्स – Honda CD110 Dream DLX और Honda Livo सेल करती है. दोनों मॉडल 109.51cc, single-cylinder engine से शक्ति प्राप्त करते हैं जो 7,500rpm पर 8.7bhp की पीक पावर और 5,500rpm पर 9.3Nm का टार्क जेनेरेट करता है।

Atsushi Ogata ने यह भी खुलासा किया है कि कंपनी एक Electric Moped पर काम कर रही है जो नई Honda 100cc बाइक के बाद आएगी। यह 50 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम होगी।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *