Tuesday, February 7, 2023
Homeधर्मAstrology 2022: Astrology के अनुसार - बेकाबू हो जाती हैं इस राशि...

Astrology 2022: Astrology के अनुसार – बेकाबू हो जाती हैं इस राशि की लड़कियां a bad free news

Astrology 2022 – गुस्से में बेकाबू हो जाती हैं इस राशि की लड़कियां

Astrology – ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर व्यक्ति पर उसके स्वामी ग्रह का प्रभाव देखा जा सकता है. आज हम ऐसी ही कुछ लड़कियों के बारे में जानेंगे, जो गुस्से में अपना आपा खो देती हैं. यहां तक ही उनकी वाणी तक खराब हो जाती है.

People of These 4 Zodiac Signs Are Considered Most Quarrelsome | इन 4  राशियों के लोग माने जाते हैं सबसे ज्यादा झगड़ालू, बहुत जल्दी खो देते हैं  अपना आपा | Patrika News
Astrology

Astrology वैदिक ज्योतिष के अनुसार, प्रत्येक राशि का एक अलग स्वभाव, व्यक्तित्व और भाग्य होता है। प्रत्येक राशि का एक शासक ग्रह होता है और उस शासक ग्रह का प्रभाव व्यक्ति के व्यक्तित्व पर स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।

इनमें से कुछ राशियों में क्रूर और अशुभ ग्रहों का दिखना व्यक्ति के स्वभाव पर नकारात्मक प्रभाव डालता है। बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में मंगल ग्रह को उग्र, राहु और केतु ग्रह को पाप और शनि को क्रूर ग्रह बताया गया है.

https://youtu.be/lNPv2Wjl9Xg

मेष राशि – Astrology ज्योतिष के अनुसार मेष राशि पर मंगल का प्रभाव होता है। मंगल को उग्र ग्रह माना जाता है। इस वजह से इस राशि की लड़कियां बहुत जल्दी गुस्सा हो जाती हैं। यदि मंगल अशुभ हो तो इस राशि की लड़कियां क्रोध को नियंत्रित नहीं कर सकती हैं। इस स्वभाव के कारण उनका वैवाहिक जीवन भी प्रभावित होता है। साथ ही उनके दोस्तों की संख्या भी कम होती है।

Horoscope rashifal today aaj ka bhavishyafal future predictions for 23  april 2022 todays lucky and unlucky zodiac signs rashi - Astrology in Hindi  - राशिफल : ग्रहों की स्थिति से इन 5
Astrology


Astrology ऐसे में जिन राशियों पर इन ग्रहों का प्रभाव होता है या फिर ये ग्रह स्वामी ग्रह होते हैं, लड़कियां स्वभाव से बहुत क्रोधित होती हैं। ये लड़कियां अपने गुस्से पर जल्दी काबू नहीं कर पाती हैं। गुस्से में ये लड़कियां बेकाबू हो जाती हैं और यहां तक ​​कि अपनी वाणी में आपा खो बैठती हैं। हालांकि बाद में उन्हें अपने व्यवहार पर पछतावा होता है। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ महिला राशियों के बारे में।

कर्क राशि– Astrology इस राशि की लड़कियां अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाती हैं और तुरंत उसे व्यक्त कर देती हैं. इस वजह से वे अक्सर मानसिक रूप से परेशान रहते हैं। जब वे क्रोधित होते हैं तो वे बेकाबू हो जाते हैं और बोलने पर आपा खो देते हैं। गुस्से का इजहार नहीं कर पाने के कारण आक्रोश है।

यह भी पढ़ेंAaj Ka Panchang: पंचाग के अनुसार जानिए किस मुहूर्त में करें गणपति की आराधना, जिससे मिले मनचाहा फल

मकर राशि– Astrology इस राशि की लड़कियों को थोड़ी देर होने पर भी गुस्सा आता है. लेकिन जब आता है, तो उन्हें अपने आसपास कुछ भी नहीं दिखाई देता है। उन्हें अपने इस व्यवहार पर बाद में पछतावा भी हो सकता है। इस राशि का स्वामी शनि है। इसलिए वे विशेष रूप से शनि से प्रभावित हैं। शनि को न्यायधीश या न्याय के देवता के रूप में भी जाना जाता है। और इस वजह से वे किसी भी अन्याय को बर्दाश्त नहीं करते हैं।

https://anokhiaawaj.in/horoscope-horoscope-today-20-august-2022-gemini-v/

कुम्भ राशि – Astrology ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि की महिलाएं भी काफी गुस्से वाली होती हैं. कई बार वह क्रोधित हो जाता है और खुद को चोट पहुँचाता है। यही कारण उनके वैवाहिक जीवन के बीच में आ जाता है और रुकावटें पैदा करता है। क्रोध के कारण मानसिक तनाव की स्थिति बनी रहती है। इतना ही नहीं, क्रोध उनकी बातों की मिठास को भी नष्ट कर देता है।

Astrology – गुस्से में बेकाबू हो जाती हैं इस राशि की लड़कियां

Mukesh Ambani :मुकेश अंबानी का ये स्कूल जहां पढ़ते हैं सेलेब्रिटीज के बच्चे, जानें कितनी है फीस

Janmashtami 2022: भगवान श्रीकृष्ण की पूजा में इन 5 चीजों को जरूर करें शामिल, बरसेगी विशेष कृपा!

Monalisa :– मोनालिसा सुपरहॉट सोशल मीडिया पर स्पार्कलिंग लुक में शेयर किये फोटो

Randeep Hooda New Birthday 2022: रेस्टोरेंट में काम करने से Randeep Don Hooda कहलाने तक, Birthday पर जानें एक्टर के बारे में ,a good news in Bollywood

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments