एशिया की सबसे बड़ी हेलमेट निर्माता ने बुधवार को अपना नया SA- 2 (एसए-2) (2-इन-1) हेलमेट लॉन्च किया ।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज :कठोर सर्दियों के लिए बनी
स्टीलबर्ड हेलमेट के प्रबंध निदेशक, राजीव कपूर ने कहा कि, “हमने इस हेलमेट को सवारी करते समय कठोर सर्दियों को ध्यान में रखते हुए बनाया है। एसए 2 (2-इन-1) हेलमेट न सिर्फ सवार की सुरक्षा के लिए बल्कि उनकी आरामदायक सवारी के लिए भी है। इसकी विशेषताएं आपकी व्यक्तिगत स्वच्छता का काफी अच्छी तरह से ख्याल रखती हैं और हेलमेट के फैशन एलीमेंट्स को बनाए रखते हुए आपको गर्माहट भी प्रदान करता है।” 

लंबी सवारी के लिए आदर्श
एडवांस्ड एलीमेंट्स और कम्फर्ट प्रदान करने वाले फैक्टर्स को मिलाकर, ये हेलमेट लंबी सवारी के लिए आदर्श हैं। एंटी-फॉग शील्ड के साथ लगे पॉलीकार्बोनेट (पीसी) एंटी-स्क्रैच कोटेड वाइजर, वाइजर पर फॉग यानि धुंध को जमा होने से रोकता है और सर्दियों के दौरान दुर्घटनाओं के जोखिम को कम करता है। एसए-2 (2-इन-1) हेलमेट इन कठोर और ठंडी सर्दियों में राइडर को कई तरह से सुरक्षा देगा। 

गर्म ऊनी कपड़े से बनाया
स्टीलबर्ड का कहना है कि वह हमेशा अपने ग्राहकों की आरामदायक सवारी के लिए काम करता है, इसीलिए विंटर पैडिंग लाइनर का इंटीरियर बेहद गर्म और मुलायम ऊनी कपड़े से बनाया गया है। चीक पैड्स में भी वैसा ही कपड़ा होता है। साथ ही बेहतरीन हाइजीन को सुनिश्चित करते हुए, ये रिमूवेबल इंटीरियर पैडिंग धोने योग्य है। चूंकि यह हेलमेट सभी मौसमों के लिए उपयुक्त है, इसलिए गर्मी के मौसम के अनुसार भी पैडिंग को बदला जा सकता है जो हेलमेट के साथ ही आता है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.