कुत्ते को बेरहमी से पीटने पर एएसआई का हुआ तबादला,video viral

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद में सोमवार को दिल्ली पुलिस के एएसआई ने कुत्ते को डंडे से बुरी तरह मारा।  उसकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब खबर है कि वीडियो के तेजी से वायरल होने पर उस अफसर का तबादला कर दिया गया।  

दरअसल, सोमवार दोपहर हरीश कुमार नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया।  इसमें उसने खुद को एक पशु कार्यकर्ता बताया। कुमार ने बताया कि घटना सोमवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके की गली 44 की है। वहीं वायरल वीडियो में यह भी कहा गया है कि कुत्ता पुलिसकर्मी को घुर रहा था, इसलिए उसे पीट दिया। साथ में एक दूसरा वीडियो भी वारयल हुआ, जिसमें कुत्ता खून से लथपथ दिख रहा है और ठीक से चलने में असमर्थ दिख रहा है।

हालांकि, हिंदुस्तान टाइम्स इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता। लेकिन दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने वीडियो का संज्ञान लिया है और कहा कि वे गलती करने वाले पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने का अनुरोध करते हुए कहा कि दोषी अधिकारी जाफराबाद पुलिस स्टेशन का एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) है। उन्हें जांच लंबित रहने के कारण जिला लाइन (दंड पोस्टिंग) भेज दिया गया है। हालांकि पुलिस ने आधिकारिक बयान जारी नहीं किया।  लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें थीं कि एएसआई ने कहा कि उसने कुत्ते पर हमला किया क्योंकि उसने उसे काटा था। 

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *