Boycott ट्रेंड पर Arjun Kapoor बोले- ‘चुप रहकर गलती कर दी, अब बहुत ज्यादा हो रहा है‘ ,Bollywood Movie 2022

Arjun Kapoor

Arjun Kapoor

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Arjun Kapoor बॉलीवुड वर्ल्ड में अभी सबसे ज्यादा चलन में जो शब्द है वो है ‘बायकॉट’। आए दिन बॉलीवुड की अपकमिंग रिलीज और पहले से हालिया रिलीज फिल्मों को बायकॉट करने की मुहीम सी शुरू हो गई है। बायकॉट को लेकर एक्टर अर

Arjun Kapoor
Arjun Kapoor

सोशल मीडिया पर हेटर्स ने जैसे बायकॉट के जरिए बॉलीवुड की बुनियाद हिलाने के लिए जैसे कमर ही कस ली है। आए दिन बॉलीवुड की अपकमिंग रिलीज और पहले से हालिया रिलीज फिल्मों को बायकॉट करने की मुहीम सी शुरू हो गई है। अब बायकॉट ट्रेंड से परेशान एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)  ने इस मुद्दे पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। 

‘हमने चुप रहकर गलती कर दी’ 
बता दें बॉलीवुड हंगामा के साथ हालिया इंटरव्यू में Arjun Kapoor ने सोशल मीडिया पर फिल्मों के बायकॉट ट्रेंड पर कई बयान दिए। अर्जुन से इंटरव्यू बढ़ रहे बायकॉट ट्रेंड के बारे में उनका नजरिया जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमने इसके बारे में चुप रहकर बहुत बड़ी गलती की है और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है।

मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि हमारा काम खुद ही बोलेगा। लेकिन आप जानते हैं कई बार हमेशा आपको अपने हाथ गंदे करने की जरूरत नहीं होती लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत बर्दाश्त कर लिया  और अब लोगों ने इसे एक आदत बना ली है।’

Boycott ट्रेंड पर Arjun Kapoor बोले

‘अब बहुत ज्यादा हो रहा है’ 
बायकॉट ट्रेंड को लेकर गुस्साए अर्जुन कपूर ने आगे कहा, ‘अब इंडस्ट्री के लोगों को एक साथ आने और इसके बारे में खुलकर बात करने की जरूरत है। क्योंकि लोग उनके बारे में क्या लिखते हैं, वो सच्चाई से बहुत दूर होता है। जब हम ऐसी फिल्में करते हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती हैं, तो उस समय लोग उन्हें हमारे नाम की वजह से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करते हैं। हालांकि, यह अब बहुत ज्यादा हो रहा है और यह गलत है।’

बायकॉट की वजह से फीकी हो रही है बॉलीवुड की चमक 
हाल ही में विलेन 2 में नजर आए अर्जुन कपूर को लग रहा है कि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के लिए इस तरह की नफरत फैलाने की वजह से इसकी चमक ओझिल होती नजर आ रही है।

Arjun Kapoor बोले,  ‘अगर एक कार भी लगातार कीचड़ उछाला जाता है तो नई गाड़ी भी अपनी थोड़ी चमक तो खो ही देती है? हम तो इस तरह के कीचड़ का सालों से सामना कर रहे हैं। Arjun Kapoor ने ये भी कहा कि लोगों को शायद ये पता भी नहीं होता है कि आखिर बायकॉट हो क्यों रहा है?, लेकिन बातें बनाना शुरू हो जाते हैं और उसमें बह जाते हैं। इसलिए अंधों की तरह से बहने से अच्छा है कि फिल्म देखें, अपनी प्रतिक्रिया दें और तब आगे की चीजें तय करें। 

बता दें लाल सिंह चड्ढा और डार्लिंग्स के बायकॉट ट्रेंड के बाद अब शाहरुख खान की फिल्म पठान और रितिक रोशन की विक्रम वेधा को भी बायकॉट करने की मांग की जा रही है। वहीं अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें ‘द लेडी किलर’ और ‘कुत्ते’ शामिल है। 

Mahindra Scorpio: नई Scorpio Classic की बाजार में जबरदस्त धूम, देखें खूबसूरत फोटो

लाल सिंह चड्ढा की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से भी बुरी हालत, क्या चीन में चमकेगी किस्मत?

Mangal Rashi 2022 :– मंगल का मेष राशि से वृष में हुआ प्रवेश, इन राशियों के लिए पूरी जानकारी

Aaj Ka Panchang: पंचाग के अनुसार जानिए किस मुहूर्त में करें गणपति की आराधना, जिससे मिले मनचाहा फल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.