Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनArjun Kapoor: अर्जुन कपूर बोले चुप रहकर गलती कर दी,अब बहुत ज्यादा...

Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर बोले चुप रहकर गलती कर दी,अब बहुत ज्यादा हो रहा है,जानिए ऐसा क्यों बोल रहे जानिए क्या है सच्चाई

Arjun Kapoor: सोशल मीडिया पर नफरत करने वाले बहिष्कार के जरिए बॉलीवुड की नींव हिलाने की तैयारी कर रहे हैं। बॉलीवुड की आने वाली रिलीज और हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों के बहिष्कार का अभियान शुरू हो गया है. अब बहिष्कार के चलन से परेशान अभिनेता अर्जुन कपूर ने इस मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

“हमने अपनी चुप्पी में गलती की”
Arjun Kapoor: आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने सोशल मीडिया पर फिल्म बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर कई बयान दिए। जब अर्जुन ने बहिष्कार की बढ़ती प्रवृत्ति पर उनकी राय जानने की कोशिश की, तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमने इसके बारे में चुप रहकर बहुत बड़ी गलती की और यह हमारा शिष्टाचार था,

लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया। दिया। मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की कि हमारा काम अपने लिए बोलेगा। लेकिन आप जानते हैं, कभी-कभी आपको हमेशा अपने हाथों को गंदा नहीं करना पड़ता है, लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत सहन किया है और अब लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है।

‘अभी बहुत कुछ चल रहा है’
Arjun Kapoor: बहिष्कार के चलन से परेशान अर्जुन कपूर ने आगे कहा, ‘अब जरूरत इस बात की है कि इंडस्ट्री के लोग एक साथ आएं और इस बारे में खुलकर बात करें। क्योंकि लोग उनके बारे में जो कुछ भी लिखते हैं वह सच्चाई से कोसों दूर है। जब हम ऐसी फिल्में बनाते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं तो लोग उन्हें हमारे नाम से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करते हैं। हालाँकि, अभी बहुत कुछ हो रहा है और यह गलत है।

Arjun Kapoor
Arjun Kapoor

बहिष्कार से फीकी पड़ रही है बॉलीवुड की चमक
Arjun Kapoor: हाल ही में फिल्म विलेन 2 में नजर आए अर्जुन कपूर बॉलीवुड के प्रति ऐसी नफरत की वजह से अपनी चमक खोते नजर आ रहे हैं जो सोशल मीडिया पर फैल रही है. अर्जुन ने कहा, “अगर एक कार भी लगातार कीचड़ में फेंकी जाती है, तो क्या नई कार भी अपनी चमक खो देती है? हम वर्षों से इस तरह की कीचड़ से जूझ रहे हैं। अर्जुन कपूर ने यह भी कहा कि लोगों को यह भी नहीं पता कि बहिष्कार क्यों हो रहा है?, लेकिन चीजें बनने लगती हैं और बहक जाती हैं। इसलिए बेहतर है कि आप फिल्म देखें, फीडबैक दें और फिर आंख मूंदकर बहने के बजाय अन्य चीजों पर निर्णय लें।

Arjun Kapoor: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों के बहिष्कार का चलन जोर पकड़ रहा है। रिलीज से पहले ही, दर्शकों का एक वर्ग उन अभिनेताओं की फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करता है जो देश में डरे हुए थे या जो बहुसंख्यक हिंदुओं के खिलाफ बोलते थे। लोग फिल्म या उसमें मौजूद कलाकारों के पूर्ण बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। हाल के दिनों में, लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन जैसी फिल्मों ने दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आमिर खान को अभी भी साये में सुनाया जाता है। वहीं इस बॉयकॉट के इस चलन से अर्जुन कपूर नाराज हैं. उन्होंने कहा कि इस प्रवृत्ति को समाप्त करने के लिए उद्योग के लोगों को एक साथ आना चाहिए।

Arjun Kapoor: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे लगता है कि बहिष्कार के बारे में चुप रहने में हमने गलती की, और यह हमारी शालीनता थी, लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया। मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की। ‘हमारा काम अपने लिए बोलेगा’। आप जानते हैं कि आपको हमेशा अपने हाथ गंदे नहीं करने पड़ते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत सहन किया है और अब लोगों ने इसकी आदत डाल ली है।”

Arjun Kapoor: अर्जुन ने आगे कहा, ‘अब जरूरत इस बात की है कि इंडस्ट्री के लोग एक साथ आएं और इस बारे में खुलकर बात करें। क्योंकि लोग उनके बारे में जो कुछ भी लिखते हैं वह सच्चाई से कोसों दूर है। जब हम ऐसी फिल्में बनाते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं तो लोग उन्हें हमारे नाम से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करते हैं। लेकिन अभी बहुत कुछ हो रहा है और यह गलत है।’

Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर बोले चुप रहकर गलती कर दी,अब बहुत ज्यादा हो रहा है,जानिए

Arjun Kapoor
Arjun Kapoor

Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर ने कहा, ‘फिल्म का सीधे तौर पर बहिष्कार करना या कुछ भी कहना बिल्कुल भी सही नहीं है, यह सिर्फ हंगामा है। कम से कम फिल्म सुनने के बाद देखें कि क्या सभी चीजें सही तरीके से दी गई हैं या नहीं, बात को बेवजह बड़ा करना और नकारात्मक जोड़ना सही नहीं है। क्योंकि यह फिल्म सैकड़ों लोगों द्वारा बनाई गई थी, इसलिए फिल्म देखें और संदर्भ में जाएं।”

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments