अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने बोल्डनेस की सारी हदे पार,तस्वीरें देखकर फैन्स में मच गई खलबली

0
132
photo by google

Giorgia Andriani : Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने बोल्डनेस की सारी हदे पार, टॉवेल लपेटकर बाथरूम में बना डाला धांसू वीडियो। जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने सोशल मीडिया पर अपना एक बाथरूम का वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैन्स में खलबली मच गई है. अगर आपने इस वीडियो को नहीं देखा है तो एक नजर डाल ही लें।

Giorgia Andriani के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड, जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। आए दिन जॉर्जिया अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज को अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार जॉर्जिया ने कुछ ऐसा शेयर किया जो आज से पहले उन्होंने कभी नहीं किया है। अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने अपनी एक हॉट वीडियो शेयर की है जो बेहद प्राइवेट है क्योंकि एक्ट्रेस ने इसे बाथरूम में बनाया है। आप भी इस वीडियो पर एक नजर डालिए।

Giorgia Andriani ने इस वीडियो को बाथरूम में बनाया

photo by google

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने एक इंस्टाग्राम पर एक ‘फोटो और वीडियो डम्प’ पोस्ट किया है जिसके पहले स्लाइड ने ही फैन्स के होश उड़ा दिए हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी के इस डम्प में जो वीडियो है, यानी इस डम्प की जो शुरुआत है, वो ही बेहद बोल्ड कंटेन्ट से हुई है। इस वीडियो को जॉर्जिया ने अपने बाथरूम में बनाया है।

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने बोल्डनेस की सारी हदे पार,तस्वीरें देखकर फैन्स में मच गई खलबली

Giorgia Andriani ने अपने कातिल लुक का दिखाया नमूना

Giorgia Andriani
photo by google

इस वीडियो को आप देखेंगे तो समझ जाएंगे कि इसे बाथरूम में खड़े होकर बनाया गया है। जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इस वीडियो में सिर्फ ब्रा पहनी हुई हैं और बाथरूम में एक मिरर के सामने खड़ी हुई हैं। नीचे उन्होंने शायद कुछ नहीं पहना हुआ है क्योंकि खुद को ढकने के लिए उन्होंने टावल गाउन को अपनी कमर पर बांध लिया है। पीछे जॉर्जिया के बाथरूम का बाथटब भी दिख रहा है। 

इस पोस्ट के कैप्शन में जॉर्जिया ने लिखा है- Take it Easy

इस फोटो डम्प में जॉर्जिया एंड्रियानी की दो तस्वीरें, उनके एक दिन के सुबह के नाश्ते की फोटो और कुछ किताबों की फोटोज शामिल हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में जॉर्जिया ने लिखा है- ‘टेक इट ईजी..’ (Take it easy).

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here