नवनियुक्त पदाधिकारीयो का सम्मान कर नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनेखी आवाज । विश्व ब्राह्मण महासभा एंव हेल्प फाऊंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चयन समिति शरद द्विवेदी द्वारा जानकारी प्रदान करते बताया कि फिल्म निर्माता एंव भाजपा के वरिष्ठ नेता रंजीत शर्मा अंधेरी पश्चिम मुंबई से, एकता शर्मा कोटा से विश्व ब्राह्मण महासभा परिवार की सदस्यता ली।

इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अनीता मिश्रा ने सर्व प्रथम परुशुराम भगवान जी के तस्वीर पर माल्यार्पण एंव दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की! राष्ट्रीय सलाहकार रंजीत शर्मा एवं एकता शर्मा कोटा को राष्ट्रीय सचिव के पद पर मनोनीत किया गया, डॉ मिश्रा ने रंजीत शर्मा एवं एकता शर्मा को शपथ दिलाई इस अवसर पर संरक्षक श्री श्री 108 श्री विष्णु दास जी महाराज राधेश्याम शर्मा, मालती शर्मा, श्री नारायण सोनी, सपना सोनी, वंश शर्मा एवं माया शर्मा, विश्व ब्राह्मण महासभा ने रंजीत शर्मा, एकता शर्मा को साफा एवं माला पहनाकर स्वागत किया।


इस अवसर पर डॉ मिश्रा ने कहा कि हेल्प फाउंडेशन एंव विश्व ब्राह्मण महासभा हमेशा महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए वचनबद्ध रहेंगे, इस शुभ कार्य में हमारे भाई हमारे साथ रहगें, डॉ मिश्रा ने कोरोना महामारी के चलते सभी को दायित्व दिया कि सभी पदाधिकारी अधिक से अधिक संख्या में कच्ची बस्तियों में मास्क बांटे, उन्हें कोरोना से बचाने में उनका सहयोग करें, बिना मास्क बाहर ना निकले, आवश्यक कार्य हो तभी बाहर जाए सभी को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें बुजुर्गों को साथ लेकर के वैक्सीन लगवाने जाए इस विकट स्थिति में हम सभी को मिलकर कोरोना महामारी को हराना है।

गरीब परिवारों में राशन वितरण करना है सभी समाज के लोग जो गरीबी से जूझ रहे हैं जिनके पास नौकरी नहीं है सभी पदाधिकारियों अपने अपने घरों के आसपास दस-दस घरों में राशन देंगे ताकि कोई भूखा ना रहे बच्चों के लिए दूध की व्यवस्था करेंगे बुजुर्गों की दवाइयों की व्यवस्था करेंगे जो बीमार है।

उनकी देखभाल करेंगे यह कार्य सभी अपने अपने मोहल्ले कॉलोनी में करेंगे सभी के सहयोग से हम इस बीमारी से जंग जीत लेंगे, राधेश्याम शर्मा ने सभी का आभार प्रकट किया!

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.